अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन को आई पिता की याद, इमोशनल होकर शेयर की बाबूजी की ये कविता

अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। बिग बी अपने इस आइसोलेशन टाइम को बेहद खास अंदाज में बिता रहे हैं। जहां एक तरफ वो फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया के जरिए संपर्क में हैं। वहीं, दूसरी ओर वे इस समय अपने पिता हरिवंश राय बच्चन को काफी याद कर रहे हैं और उनकी लिखी हुई कविताओं को भी पढ़ रहे हैं। हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने पिता की लिखी हुई कविता के कुछ अंश शेयर किए हैं। कविता शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वो उन डॉक्टरों के दिल से आभारी हैं, जो इस समय निस्वार्थ अस्पताल में मरीजों की सेवा कर रहे हैं।

शेयर की पिता की कविता बिग बी ने ट्विट कर पिता की कविता को शेयर किया। उन्होंने लिखा- मैं हूं उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़। कभी नहीं जो तज सकते हैं, अपना न्यायोचित अधिकार !! कभी नहीं जो सह सकते हैं, शीश नवाकर अत्याचार !! एक अकेले हों या उनके, साथ खड़ी हो भारी भीड़!!मैं हूं उनके साथ, खड़ी जो सीधी रखते अपनी रीढ़। इससे पहले बिग बी ने सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के साथ वाली अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की थी और इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनके व उनके परिवार के लिए दुआ करने के चलते शुक्रिया कहा था।
होगा दूसरा करोना टेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार बच्चन परिवार का दूसरा कोरोना वायरस टेस्ट दोबारा किया जाना है। दूसरे टेस्ट के रिपोर्ट्स के आधार पर ही कोई फैसला लिया जाएगा। इसके बाद ही डॉक्टर अंसारी, डॉक्टर ब्रेव और उनकी टीम बच्चन परिवार के सदस्यों को डिस्चार्ज करने को लेकर कोई फैसला लेगी और देखेगी कि आखिर आगे कैसे इलाज किया जाना है। ऐश्वर्या राय की सीटी स्कैन रिपोर्ट में ठीक है और उनका फीवर और गले में हुए इंफेक्शन में भी सुधार है। बेटी आराध्या बिल्कुल ठीक है और उन्हें अब फीवर भी नहीं हैं। हालांकि, डॉक्टर्स ने परिवार के सभी सदस्यों को लगातार चेक कर रहे हैं और वो बीएमसी से भी संपर्क हैं और उन्हें हेल्थ अपडेट दे रहे हैं।

अन्य समाचार