जानिए फिर कब से शुरू होगा द कपिल शर्मा शो

कॉमेडियन कपिल शर्मा हर भारतीय के लिए भरोसेमंद-कॉमेडी के दिल और आत्मा हैं। हालांकि शो को कोरो नेवा यरस महामारी के कारण 130 दिनों से अधिक समय तक ऑफ-एयर किया गया था, लेकिन अब इसे फिर से शुरू करने की तैयारी है।

महीनों की निष्क्रियता के बाद भी शूटिंग शुरू हो जाती हैद कपिल शर्मा शो के कलाकारों ने करीब चार महीने बाद शूटिंग फिर से शुरू की। यह शो सभी का पसंदीदा बना हुआ है और चैट शो की सूची में सबसे अधिक प्रतीक्षित है। कॉमेडियन-अभिनेता कपिल ने शूटिंग के पहले दिन सेट से वीडियो साझा किए। भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभिषेक अन्य लोगों में सतर्कता बरतते हुए उनके तत्व को देखा गया, जिससे यह सुनिश्चित हो गया कि सभी सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं। वीडियो में कपिल सुमोना चक्रवर्ती की टांग खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो सैनिटाइजिंग टनल में है। एक अन्य वीडियो में दिखाया गया कि भारती सिंह अपना तापमान जाँच रही है।
नए एपिसोड को प्रसारित करने के लिए तारीख को अंतिम रूप दिया गया हैआज हमारे रास्ते में आने वाली एकमात्र अच्छी खबर यह है कि कई रिपोर्ट्स का सुझाव है कि द कपिल शर्मा शो 1 अगस्त से नए एपिसोड प्रसारित करेगा। यह भी पता चला है कि नए एपिसोड में CO V ID-1 9 योद्धाओं को कपिल और उनकी टीम के साथ बातचीत करने की सुविधा मिलेगी न कि मशहूर हस्तियों के बजाय अपनी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए आ रहा है।सोनू सूद इस शो के पहले मेहमान होंगे। जैसा कि अब जाना जाता है, सूद दैनिक मजदूरों को उनके स्वयं के एक पैसे का भी नुकसान किए बिना अपने गाँव तक पहुँचाने में सहायक थे।
कपिल ने रविवार को सेट पर उनका और भारती का एक मजेदार फोटो शेयर किया।हर कीमत पर सुरक्षा सुनिश्चित करनाकपिल टी के लिए सुरक्षा उपायों का पालन करने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं क्योंकि सभी को अपने परिवार के पास वापस जाना है। कसौटी के पार्थ समर्थ की खबर के बाद, उनके शो के सेट पर कोरोनवायरस को अनुबंधित करने वाली ज़िन्दागी की केम प्रसिद्धि के बाद, अन्य निर्माताओं को भी इसी तरह की घटना से बचने के लिए सतर्क किया गया है।
कपिल खुशकिस्मत हैं कि उनकी वापसी के लिए एक वफादार फैनबेस है। हाल ही में, कॉमेडियन अपने एक 82 वर्षीय प्रशंसक के बारे में जानने के बाद अभिभूत हो गया था। हाल ही में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली और उन्होंने द कपिल शर्मा शो के कुछ एपिसोड देखने की मांग की। उनके पोते ने बिस्तर पर उनके आराम करने की एक तस्वीर साझा की और कॉमेडी शो को राहत के रूप में देखा।

अन्य समाचार