कपिल शर्मा के नाम पर फैन ने रखा अपनी बेटी का नाम, कॉमेडियन ने कहा- भगवान उसका भला करें

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर है। द कपिल शर्मा शो के पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर बना रहता है। कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग पर रोक लगने के कारण पिछले चार महीने से शो का एक भी नया एपिसोड शूट नहीं किया जा सका था।

लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि शो की शूटिंग शुरू की जा चुकी है। कपिल के फैंस भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं। जो उन्हें स्क्रीन कॉमेडी करते हुए देखना चाहते हैं। सिडनी में रहने वाले कपिल शर्मा के एक फैन ने तो अपनी बेटी का नाम ही उनके नाम पर रख दिया है। इस शख्स ने अपनी बेटी का नाम कपिल से मिलता-जुलता कोपिला रखा।
दुनियाभर में मौजूद हैं कपिल शर्मा के फैंस
कपिल शर्मा को टैग करते हुए सिडनी के इस शख्स ने ट्वीट में लिखा- ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में मेरे भाई की बेटी का नामकरण था। उसने कहा- मैं चाहता हूं कि तुम कपिल की तरह बनो, तुम्हारा नाम कोपिला होगा। जब हमने पूछा ऑस्ट्रेलिया में ये नाम क्यों? तो उसने जवाब दिया- मुझे पता है। कपिल शर्मा जितने रियल हैं उन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है।
कपिल ने दिया ऐसा रिएक्शन
अपने लिए इतना प्यार और सम्मान देखकर कपिल शर्मा ने भी तुरंत इसका रिप्लाई किया। कपिल ने लिखा- कोपिला को ढेर सारा प्यार। भगवान उसका भला करें। परिवार को मेरी शुभकामनाएं। सूत्रों के मुताबिक नए एपिसोड्स की स्क्रिप्ट लॉक कर दी गई हैं। कपिल टीम के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रिहर्सल भी कर रहे हैं। फैंस भी इस शो का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं।

अन्य समाचार