Kumkum Bhagya Aaj ka Episode: क्या होगा जब प्राची की सच्चाई आएगी अभि के सामने, बेहद दिलचस्प मोड़ पर पहुंची कहानी

लॉकडाउन के बाद एक बार टीवी धारावाहिकों के नए एपिसोड का टेलीकास्ट शुरू हो चुका है। जी टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य के लॉकडाउन के बाद का पहला एपिसोड 13 जुलाई को प्रसारित किया गया। 'कुमकुम भाग्य' की कहानी में फैंस को बड़ा घुमाव और ड्रामा देखने को मिल रहा है। प्राची और रनबीर को मुसीबत से निकलने के लिए अभिषेक मेहरा (अभि) कुछ ऐसा करते हैं कि वो खुद ही प्रॉब्लम में आ जाते हैं।

दरअसल माया के बिल्डिंग से गिरकर सुसाइड करने की झूठी खबर की वजह से रनबीर प्रॉब्लम में फंस जाता है। रनबीर को माया की मौत के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है। लेकिन कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है, जब माया जिंदा निकलती है। यह सब माया के बड़े पापा का प्लान होता है क्योंकि रनबीर माया से शादी नहीं करना चाह रहा होता है।
एक बार फिर हो सकता है अभि-प्रज्ञा का मिलन
20 जुलाई को टेलीकास्ट होने वाला एपिसोड बेहद मजेदार होगा। 20 साल एक-दूसरे से अलग रहने के बाद अभि और प्रज्ञा का मिलन एक बार बेहद करीब है। इसके साथ ही अभि को प्राची के बारे में भी पता लगने की संभावना है। प्राची प्रज्ञा और उसकी बेटी है यह जानकर अभि का रिएक्श देखने वाला होगा। लिहाजा फैंस इस एपिसोड का इंतजार बेसेब्री के साथ कर रहे हैं।
ऐसा रहा है इससे पहले का एपिसोड
रनबीर को बचाने के लिए अभि उसे जेल से भगाने की कोशिश करते हैं। रनबीर पर अभि को पूरा भरोसा रहता है कि वह माया को सुसाइड करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता। इस घटना की जानकारी प्रज्ञा को मिलती है तो वह भी रनबीर की मदद करने में जुट जाती है। आने वाले एपिसोड में दिखेगा कि अभि रनबीर को जेल से भगाने में मदद करता है लेकिन पुलिस अभि से कहती है कि वह और रनबीर खुद को पुलिस के हवाले कर दें।

अन्य समाचार