प्रभास-दीपिका से लेकर अक्षय-मानुषी तक इन 5 नईं जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं दर्शक

दीपिका पादुकोण और प्रभास के फैंस इस खूबसूरत जोड़ी को एक साथ फिल्मी पर्दे पर रोमांस करते हुए देखना चाहते हैं और काफी समय से इस जोड़ी को लेकर चर्चा भी हो रही है. वहीं इन दोनों के अलावा कई और नई जोड़ियां हैं जिन्हें आने वाले वक्त में दर्शक देखने वाले हैं, आइए आज आपको ऐसी ही 5 फिल्मी जोड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें दर्शक पहली बार पर्दे पर देखने वाले हैं.

1. कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर- वैसे तो बॉलीवुड में हॉरर फिल्मों का इतिहास कुछ खास नहीं रहा, लेकिन पिछले कुछ समय में आई हॉरर फिल्मों ने दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित जरूर किया है. ऐसे में कैटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म को गुनीत सिंह डायरेक्ट और फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी प्रड्यूस करने वाले हैं साथ ही ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.
2. प्रभास- दीपिका पादुकोण- नाग अश्विन की अगली फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण पहली बार रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. हालांकि अब तक इस फिल्म का नाम और कहानी रिवील नहीं की गई है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म तमिल, तेलगु और हिंदी भाषा में रिलीज होगी.
3. रणवीर सिंह- शालिनी पांडे- ओरिजनल 'कबीर सिंह' यानि फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की एक्ट्रेस शालिनी पांडे और बॉलीवुड के 'सिम्बा' यानि रणवीर सिंह जल्द ही यश राज फिल्म्स की 'जयेशभाई ज़ोरदार' में साथ नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है.
4. शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर- 'लव सोनिया' और 'सुपर 30' जैसी शानदार फिल्मों में एक्टिंग करने के बाद मृणाल ठाकुर बहुल जल्द शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'जर्सी' में नज़र आने वाली हैं. ये फिल्म पिछले साल आई तेलगु फिल्म की हिंदी रीमेक है जो वहां भी इसी नाम से बनी थी.
5. अक्षय कुमार-मानुषी छिल्लर- मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर और खिलाड़ी अक्षय कुमार डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म 'पृथ्वीराज' में दिखाई देने वाले हैं. इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अक्षय 'पृथ्वीराज' की भूमिका में तो वहीं मानुषी 'संयोगिता' के किरदार में नज़र आएंगी.

अन्य समाचार