Bollywood LIVE: जानिए बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो शेयर कर लोगों को समझाने की कोशिश की है कि अब कैसे खुद को सेफ रखना है। अक्षय ने इस दौरान यह भी बताया कि घर के बाहर जब भी निकलें तो मास्क पहनें। हालांकि अक्षय के इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने उनकी चुटकी ली है।



बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म जैसे मुद्दे को और हवा मिल गई है। कंगना रनौत लगातार प्रोड्यूसर्स और कुछ सेलेब्स पर लगातार निशाना साध रही हैं। हाल ही में कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर तंज करते हुए ट्वीट किया, जिस पर दोनों एक्ट्रेस ने भी उन्हें जवाब दिया था। अब सोनाक्षी सिन्हा ने तापसी पन्नू का समर्थन किया है।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। वह पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को मुफ्त में उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। ऐसे में मजदूर अलग-अलग तरीकों से सोनू के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इस बीच सोनू सूद की मदद से घर पहुंचे एक शख्स ने उनके नाम पर दुकान खोलकर आभार व्यक्त किया है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की है। सुशांत मामले पर शेखर सुमन भी काफी एक्टिव हैं और वह भी बार-बार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अब शेखर ने इस मामले पर ट्वीट कर सबूत गायब होने की चिंता जाहिर की है।

अन्य समाचार