Bpllywood: रणबीर कपूर-संजय दत्त की 'शमशेरा' की शूटिंग स्थगित

अगर कोरोनोवायरस ने हम पर प्रहार नहीं किया होता तो संजय दत्त-रणबीर कपूर-वाणी कपूर स्टारर फिल्म 'शमशेरा' अब से लगभग 10 दिन बाद सिनेमाघरों में हिट होती (यह 31 जुलाई को रिलीज़ के लिए स्लेटेड थी)। इसलिए, जब से महामारी शुरू हुई तब से शूटिंग रुक गई और आखिरकार 3 महीने के विचार-विमर्श के बाद, यश राज फिल्म्स और करण मल्होत्रा (निर्देशक, जिन्होंने पहले करण जौहर के 'अग्निपथ' और ब्रदर्स को असिस्ट किया) ने संतुलन फिर से शुरू करने और खत्म करने का फैसला किया। 1 अगस्त से कार्यवाही शुरू।  और अब तक, निर्माताओं ने इसके बारे में हश-हश किया था।

हालाँकि, पिछले एक सप्ताह से COVID -19 संख्या ने अचानक रॉकेट बनाना शुरू कर दिया है और हर दिन स्पाइक केवल अधिक डरावना है। केवल 1 अगस्त को आगे नहीं बढ़ने के लिए यह पर्याप्त समझदारी होगी और इसे कम से कम 15 और दिनों तक इंतजार करना होगा- 'शमशेरा' इकाई में नई सामान्य भावना थी
हालाँकि, पिछले एक सप्ताह से COVID -19 संख्या ने अचानक रॉकेट बनाना शुरू कर दिया है और हर दिन स्पाइक केवल अधिक डरावना है। केवल 1 अगस्त को आगे नहीं बढ़ने के लिए यह पर्याप्त समझदारी होगी और इसे कम से कम 15 और दिनों तक इंतजार करना होगा- 'शमशेरा' इकाई में नई सामान्य भावना थीदेरी की पुष्टि करते हुए, अशोक दुबे (जनरल सेक्रेटरी, FWICE) ने हमें बताया, "हाँ, एक पखवाड़े की देरी हुई है जहाँ तक 'शमशेरा' का संबंध है। इसके शेष भागों की शूटिंग अब 15 अगस्त से शुरू होगी।"
1800 के दशक में सेट, 'शमशेरा' एक डकैत जनजाति के बारे में है, जिन्होंने अपने अधिकारों और अंग्रेजों के खिलाफ आजादी के लिए लड़ाई की कमान संभाली थी। रणबीर (एक डबल रोल में) टिट्युलर किरदार में नजर आएंगे, जबकि दत्त प्रतिपक्षी और वाणी एक नर्तक की भूमिका में हैं। रोनित रॉय और इरावती हर्षे भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

अन्य समाचार