जैकलीन ने छोड़ दिया सलमान का फार्महाउस, वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे

जैकलीन फर्नांडिस एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और आपको पता होगा कि लॉकेशन शुरू होने के बाद से वह सलमान खान के साथ थीं। वह लंबे समय से सलमान खान के पनवेल फार्महाउस में थीं, लेकिन अब खबरों के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस ने सलमान खान के फार्महाउस को छोड़ दिया है।

 
रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस अपने एक दोस्त के लिए मुंबई लौट आई हैं क्योंकि वह तनाव में थीं। बताया जा रहा है कि जैकलीन फर्नांडिस अपने मुश्किल समय में अपने दोस्त के साथ रहने चली गई हैं और उनके दर्द को समझते हुए अब वह उनके साथ रहने वाली हैं। एक वेबसाइट की रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘जैकलीन फर्नांडिस’ की दोस्त लॉकडाउन के दौरान मुंबई में अकेली रह रही थीं। दोनों घनिष्ठ मित्र हैं।

जैसे ही जैकलीन को पता चला कि उनकी सहेली कितनी परेशान और तनाव में है, उन्होंने तुरंत पनवेल छोड़ दिया और उनके साथ रहने चली गईं। जब उसके दोस्त को उसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी, तो जैकलीन उसके साथ होगी। महाराष्ट्र सरकार ने 31 जुलाई तक तालाबंदी को आगे बढ़ा दिया है और जैकलीन अपने दोस्त को इस कठिन समय में अकेलेपन और तनाव से बचाने के लिए आई है। आपने पिछले दिनों सलमान खान के साथ एक गाने में जैकलीन को देखा होगा।

अन्य समाचार