Amazon Prime Video की नई सीरीज 'Bandish Bandits' का लॉन्च हुआ ट्रेलर, यहां देखें

एमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने अपने आने वाली वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' का ट्रेलर जारी किया है. इसे देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि आने वाले दिनों में दर्शकों को मनोरंजन की भारी खुराक मिलने वाली है. यह सीरीज अगस्त से स्ट्रीम की जाने वाली है.

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, अमृतपाल सिंह बिंद्रा की इस रोमांटिक म्यूजिकल ड्राम सीरीज में ऋतिक भौमिक और श्रेया चौधरी प्रमुख भूमिका में हैं. इसके अलावा, अनुभवी अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, शीबा चड्ढा, अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, और राजेश तैलंग भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.
एमेज़ॉन प्राइम वीडियो की सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' में राधे और तमन्ना नाम के एक कैरेक्टर्स की कहानी पेश की जाएगी. राधे एक शास्त्रीय गायिका हैं, जो अपने दादा के शास्त्रीय गीतों के चरणों का पालन करना चाहता है. इसके अलावा, तमन्ना भारत की पहली अंतर्राष्ट्रीय पॉप स्टार बनने के सपने के साथ एक बढ़ती हुई पॉप सनसनी है. तमन्ना के प्यार में पड़ने के बाद राधे की पूरी दुनिया अशांत हो जाती है.
क्या तमन्ना, स्टारडम पाने और अपनी गायकी पाने में और राधे अपने परिवार की विरासत को पूरा करने में सक्षम हो पाएंगे 'बैंडिश बैंडिट्स' में इन दो पात्रों के जीवन और संघर्ष को दिखाया गया है.
फिलहाल फैन्स इसके ट्रेलर को देखने के बाद इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज में 10 एपिसोड देखने को मिलेंगे. इस म्यूजिकल सीरीज में शंकर-एहसान-लॉय का साउंडट्रैक सुनाई देने वाला है. यह संगीत की दुनिया के इन तीन शानदार कलाकारों डिजिटल डेब्यू है.

अन्य समाचार