सलमान खान और ऐश्वर्या राय के ब्रेकअप की दास्तां जानकर आपकी रूह कांप जाएगी

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे रिश्ते हैं जो शुरू होने से पहले या तो खत्म हो गए या सालों चलने के बाद भी अपनी मंजिल तक नहीं पहुंच पाए। आज एक ऐसे ही फेमस रिश्ते के बारे में हम बात करेंगे जो बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या का है। एक समय था, जब लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते थे। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया पर आखिर में इनका रिश्ता परवान नहीं चढ़ पाया और दोनों अलग हो गए।

सलमान-ऐश्वर्या के प्यार की लोग मिसाल दिया करते थे लेकिन ऐश्वर्या ने सब को चौंकते हुए कहा था की सलमान के साथ उनका रिश्ता नार्मल नहीं था।सलमान के साथ ऐश्वर्या अक्सर खौफ़ के साए में रहती थी।सलमान खान के बारे में ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने मुंह खोलते हुए अपना खौफ़ ज़ाहिर किया था। ऐश्वर्या ने कहा था की सलमान अक्सर उनके चरित्र पर शक करते थे। शराब के नशे में उन्हें मारते पिटते थे।
सलमान-ऐश्वर्या के ब्रेकअप की उस खौफ़नाक रात के बारे में बताते हुए ऐश्वर्या ने कहा था की सलमान नशे की हालत में उनके घर आये और चिलाते हुए दरवाज़े को पीटने लगे। ऐश्वर्या ने जवाब नहीं दिया तो सलमान तब तक दरवाज़ा पिटते रहे जब तक उनका खून नहीं निकला।इस खौफ़नाक रात के बाद ऐश्वर्या के पिता ने सलमान खान के खिलाफ एफआयआर दर्ज करवाई थी।ऐश्वर्या का कहना था की उन्होंने सलमान के लिए सबकुछ किया था लेकिन फिर भी सलमान खान उन्हें गुस्सा करते

अन्य समाचार