जब सेल्फी ले रही लड़के के पीछे एकदम से पीछे से आकर भालू भी लेने लगा सेल्फी ,लड़की ने डरने के बजाय किया ऐसा ,यहां देखे वायरल वीडियो

इस वीडियो में एक लड़की सेल्फी ले रही है तभी एक भालू आकर लड़की के पीछे खड़ा हो जाता है यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक मेक्सिको के चिंपिक इकोलॉजिकल पार्क की स्पाइंग चिलिंग फुटेज है आप इस फुटेज में देख सकते हैं कि दो लड़कियां पार्क में घूमते हुए नजर आ रही है तभी एक भालू पीछे की और खड़ा होकर लड़की कोसूंघने लगता है और फिर जब लड़की सेल्फी लेती है तो वह साथ में पोज देता है।
जब लड़की सेल्फी ले लेती है तो लड़की का निरीक्षण करने के बाद जमीन पर गिर जाता है लेकिन दूर नहीं जाता आपको जानकर हैरानी होगी सेल्फी ले रही लड़की के पैर दांत से काटने की कोशिश भी करता है इस वीडियो को एनबीए के पूर्व खिलाड़ी ररेक्स चैपमेन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया।
इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने केप्शन में लिखा इस लड़की केनर्व्ज स्टील के बने हैं उसने इतने बड़े शख्स के साथ सेल्फी ले ली।
Bollywood Remind इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद

अन्य समाचार