'वर्जिन भानुप्रिया': उर्वशी रौतेला का नया अवतार दर्शकों को खूब गुदगुदाएगा

प्रभाव सुविधा ZEE5 की नई कॉमेडी फिल्म 'वर्जिन भानुप्रिया' की कहानी इस किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। बेहतरीन किरदारों और मजेदार संवादों से भरी यह फिल्म न केवल आपको हंसाएगी, बल्कि कई मजेदार कहानियां भी सुनाएगी।

पिछले कुछ सालों में भारत के युवाओं में सेक्स को लेकर बहुत खुलापन आया है। अब वह इससे संबंधित अपनी इच्छाओं को व्यक्त करने में संकोच नहीं करता। यह उनके लिए एक प्राकृतिक आवश्यकता है जिसमें कुछ भी अनैतिक नहीं है। लेकिन ऑनलाइन डेटिंग और वयस्क ज्ञान के इस युग में, बहुत से लोग हैं जो अभी भी इस से परे हैं। उन्हीं लोगों में से एक भानुप्रिया है, जो 24 वर्षीय कॉलेज की छात्रा है, जो अब अपने कौमार्य से छुटकारा पाने के लिए दृढ़ संकल्प है।
भानुप्रिया अपने मिशन में अकेली नहीं हैं। उनके साथ दो अनुभवी सलाहकार, उनके सबसे अच्छे दोस्त रकुल और उनकी माँ हैं, जो उन्हें कदम से कदम मिलाकर प्रोत्साहित करते हैं। जब एक टैरो कार्ड रीडर भविष्यवाणी करता है कि भानुप्रिया की नियति कुंवारी लिखी गई है, तो वह अपने दुर्भाग्य को बदलने की जिम्मेदारी लेती है। फिर एक ज्योतिषी का प्रवेश होता है, जो भानुप्रिया को अपने मिशन में सफल होने का एक अनूठा तरीका बताता है। और यहीं से फिल्म की कहानी इतनी मजेदार मोड़ लेती है कि इसे देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे
उर्वशी रौतेला ने हमेशा बहुत ही बोल्ड किरदार निभाए हैं, लेकिन भानु अपने सभी किरदारों से बिल्कुल अलग हैं। इसमें एक मासूमियत है जो दर्शकों को पसंद आएगी। फिल्म के कलाकारों में अर्चना पूरन सिंह, राजीव गुप्ता, गौतम गुलाटी, डेलनाज ईरानी, ​​बृजेन्द्र काला, निक्की अनेजा वालिया, रोमान मोला और सुमित गुलाटी जैसे जाने-माने कलाकार भी शामिल हैं, जिनमें से सभी ने अपने-अपने किरदारों को बखूबी निभाया है।

अन्य समाचार