Sushant Singh Rajput Movie: सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित फ़िल्म का पोस्टर जारी, टिक टॉक स्टार निभाएंगे किरदार

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Movie: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनसे प्रभावित कई फ़िल्मों की घोषणा हुई। इनमें से एक है, विजय शेखर गुप्ता की फ़िल्म 'सुसाइड ऑर मर्डर'। अब इस फ़िल्मों को लेकर नया अपडेट सामने आया है। फ़िल्म का पोस्टर लॉन्च किया गया है। साथ ही साथ टिक टॉक स्टार सचिन तिवारी को बतौर लीड एक्टर कास्ट किया गया है। वह इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाएंगे।

विजय शेखर गुप्ता ने फ़िल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जारी किया। इस पोस्टर में सचिन तिवारी बतौर आउटसाइडर इंटरड्यूस किया गया है। ख़ास बात है कि टिक टॉक स्टार सचिन का लुक्स हल्का-फुल्का सुशांत सिंह राजपूत से मिलता जुलात है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको सुशांत के वीडियो पर की गई लिप्सिंग भी मिल जाएगी।
आपको बता दें कि फ़िल्म सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक नहीं है। यह उनके जीवन से प्रेरित फ़िल्म हैं, जिसमें एक आउटसाइडर सिंगर का बॉलीवुड में संघर्ष दिखाया जाएगा। हिंदुस्तान टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, उम्मीद की जा रही है कि फ़िल्म की शूटिंग सिंतबर से मुंबई और पंजाब में शुरू हो सकती हैं। वहीं, इस बात की भी उम्मीद है कि इसे साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ भी किया जा सकता है।
फ़िल्म के बारे में इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान शेखर ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या करना लेना हम सबको शॉक में डाल दिया, लेकिन यह नया नहीं है। कई एक्टर्स इंड्रस्टी में बड़ा सपना पूरा करने के लिए आते हैं, लेकिन काम ना मिलने पर रुक जाते हैं। कुछ यह रास्ता अपनाते हैं और कुछ पूरे जीवन स्ट्रग्ल करते रह जाते हैं। ऐसे में उन सभी की कहानी बताना चाहता हूं, कैसे छोटे टाउन से एक्टर बिना किसी गॉडफॉदर्स के स्ट्रग्ल करते हैं। हम धीरे-धीरे करके सभी किरदरों का जानकारी दी है। मैं इस बात का विश्वास दिला सकता हूं कि फ़िल्म बॉलीवुड के इनसाइडर्स के चेहरे से मास्क को हटा देगी और उनका असली चेहरा दिखाएगी।

अन्य समाचार