शादी के इतने साल बाद भी बेऔलाद हैं ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 1 की शादी को हो चुके है 55 साल

दोस्तो आज इस आर्टिकल में मैं आपको पांच ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शादी को सालों बीत चुके है लेकिन उनके अभी बच्चे नहीं है यानि की वह अभी भी बेऔलाद हैं। तो आइये जानते है उन अभिनेत्रियों को।

 5. दृष्टि धामी - यह अभिनेत्री साल 2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमका संग दृष्टि ने शादी की थी और इनकी शादी को 4 साल हो चुके है लेकिन यह अभी बेऔलाद है।
 4. सरगुन मेहता - टीवी इंडस्ट्री की यह बेहद फेमस अभिनेत्री है। जो अब तक कई टीवी शो में काम कर चुकी है। इनकी शादी साल 2013 में अभिनेता रवि दुबे के साथ हुई थी। लेकिन भगवान की मरजी के खिलाफ यह क्या कर सकते है यह भी अभी बेऔलाद है।
 3. सनाया ईरानी - सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूँ में खुशी कुमार गुप्ता का किरदार निभाकर बेहद फेमस हो गई है। दोस्तो इस अभिनेत्री ने साल 2016 में मोहित सहगल के साथ शादी की थी। लेकिन यह भी अभी तक बेऔलाद है।
 2. संजीदा शेख - इस अभिनेत्री ने साल 2012 में एक्टर आमिर अली के साथ शादी की थी। सोशल मीडिया पर यह अभिनेत्री हमेशा एक्टिव रहती आप को बता दे अभी तक संजीदा को भी कोई औलाद नहीं है।
 1. शबाना आज़मी 1964 में जावेद अख्तर से शादी करने के बाद आज तक कि यह एक बच्चे को तरसती रही आज तक यह मां नहीं बन पाई जिसका इन्होंने कई बार जिक्र भी किया है कि मुझे इस बात का बहुत ही दुख है

अन्य समाचार