कबीर खान संग फिर से हाथ मिलाएंगे सलमान खान? बॉक्स ऑफिस पर फिर मचेगा धमाल

सलमान खान और कबीर खान की जोड़ी 'एक था टाइगर', 'बजरंगी भाईजान' और 'ट्यूबलाइट' जैसी सफल फिल्में देने के बाद अब चौथी बार साथ आने को तैयार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और कबीर खान इन दिनों टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म पर काम कर रहे हैं। फैंस भी इस जोड़ी का और 'टाइगर जिंदा है' के बाद उसके अलगे पार्ट का बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान और कबीर खान ने 'ट्यूबलाइट' के बाद टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म के लिए एक दूसरे के साथ हाथ मिला लिया है। हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन बताया जा रहा है कि 2017 में 'टाइगर जिंदा है' को बनाने वाले अली अब्बास जफर ने 'टाइगर' की तीसरी किस्त के लिए कबीर खान का नाम सुझाया है।
फिल्म अभी भी इनिशियल स्टेज में है, लेकिन अली अब्बास जफर ने पहले से ही एक अपनी आने वाली सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अली की इस फिल्म में कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी। और पहली बार बड़े परदे पर एक सुपरहीरोइन का किरदार निभाएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि 'टाइगर' के तीसरे पार्ट के 2022 में रिलीज होने की संभावना है और कबीर खान वाईआरएफ के साथ बातचीत कर रहे हैं।
'ट्यूबलाइट' फिल्म में काम करते समय अफवाह थी कि सलमान खान और कबीर खान के बीच क्रिएटिव मतभेद थे। यह कहा गया था कि कबीर सलमान के साथ क्रिएटिव कॉल लेने में असहज थे। हालांकि, फिल्म निर्माता ने एक इन सभी खबरों को महज एक अफवाह बताया था। सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड' की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे कई कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे।

अन्य समाचार