तापसी पन्नू को कंगना रनौत ने दिया जवाब और सुशांत खुदकुशी केस में जारी है पूछताछ, पांच खबरें

कंगना रनौत ने अपने पिछले इंटरव्यू में तापसी पन्नू, ऋचा चड्ढा और स्वरा भास्कर को निशाने पर लिया था। उन्होंने तापसी और स्वरा को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहा था। कंगना के इस बयान पर तापसी ने पलटवार किया था। स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लन ने तापसी का सपोर्ट करते हुए कहा था कि उनकी पिछली पांच फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 352 करोड़ का बिजनेस किया है। अब कंगना ने एक बार फिर तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लन को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें जवाब दिया है। कंगना ने कहा है कि तापसी ने अपनी जिंदगी में एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है।

4000 हजार गाने, 40 बार फिल्मफेयर पुरस्कार के लिए नामांकन और चार दशकों से भी सिनेमा पर संगीत का जादू बिखेरने वाले जादूगर आनंद बख्शी ने जो कलम से लिखा वो संगीत की दुनिया में सुनहरा इतिहार बनकर दर्ज हो गया। शमशाद बेगम, अलका याग्निक, मन्ना और कुमार सानू जैसे गायक आते-जाते रहे लेकिन शब्दों को संगीत की पिरोने वाले बख्शी साहब वहीं टिके रहे। आनंद बख्शी का जन्म 21 जुलाई साल 1930 में मौजूदा पाकिस्तान के शहर रावलपिंडी शहर में हुआ था। 
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के मामले में पुलिस लगातार उनके संपर्क में रहे लोगों से पूछताछ कर रही है। बीते कुछ दिनों में सुशांत के परिजनों, दोस्तों, निर्माता और निर्देशकों समेत सहकलाकारों से पूछताछ की जा चुकी है। अब पुलिस ने इस मामले में तीन मनोचिकित्सकों के बयान दर्ज किए हैं।
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत बीते एक महीने से चर्चा का विषय बनी हुई है। उनके लाखों फैंस और बॉलीवुड के कई सितारे उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि भी देते रहते हैं। इस बीत फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की मौत के घटनाक्रम से जुड़ी एक फिल्मी की घोषणा की गई है, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही है। 
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावादी और वशंवादी पर खुलकर बोल रही हैं। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर वह कई फिल्मी हस्तियों पर आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रही हैं। अब उन्हें भाजपा नेता और सासंद सुब्रमण्यम स्वामी का भी साथ मिल गया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना को हर तरह की मदद देने का फैसला किया है।

अन्य समाचार