30 साल तक रोज पीटता था इस अभिनेत्री का पति, 30 साल बाद पुलिस स्टेशन में की शिकायत

आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिनका पति उनसे 30 साल से हर रोज पीटता था और 30 साल बाद उस अभिनेत्री पुलिस स्टेशन में की थी शिकायत। तो चलिए शुरू करते हैं।

 हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं मैं कोई और नहीं बल्कि कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री रति अग्निहोत्री है। आपको बता दे रति अग्निहोत्री ने करीब 10 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने पढ़ाई के बीच में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी और फिल्मी दुनिया में अपना कैरियर बना लिया था। रति कुछ हिंदी फिल्मों में सपोर्टिंग एक्ट्रेस के रूप में भी नजर आ चुकी है।
 रति अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पिछले 30 साल से उनका पति उन्हें रोज पीटता था और 30 साल बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की कि उनका पति रोज उनसे मारपीट करता है। वह 30 साल तक इसलिए चुप थी क्योंकि वह अपने बेटे तनुज को इस लड़ाई से दूर रखना चाहती थी। लेकिन जब तनुज बड़ा हुआ तब तनुज ने अपनी मां से कहा कि वह आप अपनी जिंदगी वैसे ही जियें जैसा आप चाहते हो।
 बात करे रति अग्निहोत्री के वर्क फ्रंट की, तो फिलहाल अभी वह किसी फिल्म में नजर नहीं आ रही है। लेकिन उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्मों में एक दूजे के लिए, पसंद अपनी अपनी, शौकीन और मेरा फैसला जैसी बड़ी फिल्में शामिल है।

अन्य समाचार