खुदकुशी से पहले तीन मनोचिकित्सकों से सलाह ले रहे थे सुशांत सिंह राजपूत, पुलिस ने अब की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी की जांच कर रही बांद्रा पुलिस ने बताया कि इन मनोचिकित्सकों के बयान बीते तीन-चार दिन से लिए जा रहे थे। ये सभी मनोचिकित्सक सुशांत के संपर्क में थे। सुशांत इन्हीं मनोचिकित्सकों से सलाह भी ले रहे थे। पुलिस ने बताया कि अवसाद से जूझ रहे सुशांत नवंबर, 2019 से ही इलाज करा रहे थे। 

निर्भया की वकील ने बताया हत्याबता दें कि सुशांत केस में अब निर्भया की वकील सीमा भी सीधे सीधे मैदान में उतर चुकी हैं। सीमा ने सुशांत की मौत को साजिशन हत्या करार दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, '14 जून को ही डाउट हो गया था कि ये सुसाइड नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी को देखकर प्रथमदृष्टता ये एक प्रायोजित मर्डर लग रहा था। सुशांत के गले का निशान जो कहीं से भी फांसी के फंदे का निशान नहीं लग रहा था। सीमा ने मुंबई पुलिस से सवाल पूछा है कि सुसाइड नोट नहीं मिलने के बाद भी बिना अन्वेषण के मुंबई पुलिस ने इस मामले को सुसाइड क्यों बताया? @MumbaiPolice'
इससे पहले पुलिस ने यशराज फिल्म्स के कर्ताधर्ता आदित्य चोपड़ा से पूछताछ की थी। आदित्य ने फिल्म निर्माता और निर्देशक संजय लीला भंसाली के आरोपों को झूठा करार देते हुए बताया था कि भंसाली से 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म में सुशांत को अभिनेता लेने को लेकर कोई बातचीत ही नहीं हुई। उन्होंने तर्क देते हुए पुलिस को बताया कि अगर उनके कॉन्ट्रैक्ट के अंतर्गत रहते हुए सुशांत जब 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' कर सकते हैं तो 'बाजीराव मस्तानी' क्यों नहीं?
बता दें कि पुलिस ने शुरुआत में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को खुदकुशी का मामला बताया था। इस मामले में अब तक निर्देशक संजय लीला भंसाली, कॉस्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, अभिनेत्री संजना सांघी, सुशांत के मित्र संदीप सिंह, उनकी दोस्त और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा समेत 36 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।

अन्य समाचार