ये अभिनेता बिना कोई फिल्में और एड को किए बिना कमाते है 100 करोड़! ,....जाने

बॉलीवुड में कई कलाकार अपनी किस्मत आजमाने आते है, कुछ की किस्मत बदल जाती है तो कुछ अपने किस्मत को बदलने मे लगे रहते है।परंतु कुछ ऐसा अभिनेता और अभिनेत्री होते है जो अपने लाइफ को रोमांच और खुशी से इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में जीते है। अपने सपनों को लेकर कई कलाकार प्रति दिन आते है अपने सपनों को लेकर,ये इंडस्ट्री में कई कलाकार से भरा पड़ा है।बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो आम लोगो का दिल जीतने में कामयाब हो गया वो सुपरस्टार बन जाता है।जिसे आम लोगो ने पसंद नहीं किया वो आसफल या फ्लॉप में गिनती होने लगती है।एक अच्छा फिल्म अभिनेता की पूरी लाइफ बदल देता है,और वही एक खराब फिल्म अभिनेता को फ्लॉप बना देता है।इस फिल्मी जगत में फिल्मों कि हिट होने की संभावना स्थिर नहीं रहती।कोई फिल्म अच्छी तो कोई फिल्म फ्लॉप हो जाती है।

अदाका रो के लिए हर एक फिल्म एक नई शुरुआत या चुनौती होती है।इस बॉलीवुड में काई फिल्में सिर्फ नाम से बिकती है।आज हम आप को एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में बताएंगे,जिसे फिल्में नहीं मिलती पर वो रियल का सुपरस्टार है।
जिस सुपर स्टार अभिनेता के बारे में बात कर रहे है वो है सुनील शेट्टी।सुनील जी अपने जमने में एक्शन हीरो के जाने जाते है,इन्होंने इस इंडस्ट्री को काई सुपर हिट फिल्म दी है। जिसे लोगो ने बहुत पसंद किया है,और सुनील जी को अपने दिल मै जगह दी है।आज कल वो फिल्में नहीं करते है,या फिर उन्हें वैसी फिल्में नहीं मिलती जैसा वो चाहते है।माना जाता है के सुनील जी के फिल्मों को लोगो ने बहुत पसंद किए है,आज भी लोग उनके द्वारा किए हुए फिल्में देख ते है उनकी एक्टिंग को सराहते है।कुछ लोगो का कहना है के जो भी फिल्मी दुनिया से अर्जित किया है वो उनकी आवाज की बदौलत है।सुनील जी की आवाज़ में दम है।
सुनील जी एक सफल सुपर स्टार है भले ही उनके पास फिल्में नहीं है पर वो रियल लाइफ में सुपरस्टार है। सुनील जी एक ऐसे सुपरस्टार है जिन्हे फिल्में ना मिलने के बाद भी हर साल 100 करोड़ कमते है। सुनील जी एक सफल बिजनेस मैंन माने जाते है,सुनील जी का मुंबई के पॉस इलाके में बार एंड रेसटोरेंट्स है। सिर्फ मुंबई में ही नहीं भारत के अलग अलग राज्यो में भी इनके रेसटोरेंट्स है।इसके अलावा ये बहुत सरी और कंपनियों के मालिक है,और इनका खुद का पॉपकॉर्न नाम का प्रोडक्शन हाउस है जिसमें फिल्में बनाई जाती है।इसके बाद सुनील जी का खुद का एक बुटीक भी चलते है।सुनील जी एक सफल बिजनेस मैन तो है लोग उनके जैसा बनने के लिए सोचते है।

अन्य समाचार