टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने ने कराया सावन के हरे रंग में फोटोशूट

आज हम आपको सुरभि चांदना की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जो टीवी उद्योग में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रसिद्ध हैं, जिन्हें देखकर आप अपना दिल देने के लिए मजबूर हो सकते हैं। जी हां, आज हम आपके लिए सुरभि चांदना की बेहतरीन तस्वीरें लेकर आए हैं जो आपका दिल जीत लेंगी। सुरभि चंदना छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं और आज के समय में वह सभी को हॉटनेस में भी मात देती हैं। सुरभि की तस्वीरें आज हम आपके लिए लेकर आए हैं।


सुरभि टीवी शो इश्कबाज़ के कारण दर्शकों में मशहूर हो गई हैं और आज भी उन्हें इस शो की अनिका के रूप में जाना जाता है। उनका शो स्टार प्लस पर हुआ करता था और इस शो में सुरभि ने अनिका का किरदार निभाया था। वैसे, सुरभि ने अपने किरदार के साथ अपने फैशन के माध्यम से भी लोगों का दिल जीता है। आज हम उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें लेकर आए हैं जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं। वैसे, सुरभि को इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश बहू के रूप में जाना जाता है।

इसके अलावा आज सुरभि के लाखों प्रशंसक हैं जो उनके दिल के दीवाने हैं। सुरभि चंदना का जन्म 11 सितंबर 1989 को मुंबई में हुआ था और वहीं से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की और एम.बी.ए. वैसे, सुरभि ने अपने कॉलेज के दिनों से ही सौंदर्य प्रतियोगिताओं में भाग लेना शुरू कर दिया था, जिसके बाद उन्हें कई विज्ञापन करने का मौका मिला। इसके अलावा उसने मॉडलिंग भी की। मॉडलिंग के बाद, उन्होंने कई विज्ञापनों और टीवी शो में काम किया। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा और बॉलीवुड फिल्म बॉबी जासूसी जैसे शो में भी दिखाई दी हैं। चलिए आज हम आपको उनकी बेहतरीन तस्वीरें दिखाते हैं।

अन्य समाचार