कभी इंडस्ट्री में सुपरहिट हुए थे आशीष चौधरी, तीन हादसों के बाद आ गए थे सड़क पर

आज आशीष चौधरी का जन्मदिन है, जो अपनी दमदार शैली और बेहतरीन कॉमेडी के लिए बॉलीवुड में प्रसिद्ध हैं। लोग आशीष को बहुत प्यार करते हैं और उसे बहुत पसंद भी करते हैं। उनका जन्म पूर्वोत्तर राज्य असम के गुवाहाटी में हुआ था। कम लोग जानते हैं कि आशीष ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। वह पहली बार कई शो और रियलिटी शो में दिखाई दिए। वहां भी उन्हें काफी पसंद किया गया।


शो के अलावा, उन्होंने कुछ संगीत वीडियो में भी अपनी किस्मत आजमाई, जो बेहतरीन थी। हालांकि, संगीत वीडियो के बाद, आशीष ने फिल्मों की ओर रुख किया। उन्होंने अमेरिका जैसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की, लेकिन यह फिल्म हिट नहीं हो सकी। इस फ्लॉप फिल्म के चार साल बाद, उन्हें फिल्म 'कयामत: सिटी अंडर थ्रेट' मिली, इस फिल्म में उनके काम ने सभी का दिल जीत लिया। इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन नजर आए थे, लेकिन फिर भी आशीष ने लोगों के दिलों में जगह बनाई। उसके बाद उन्होंने धमाल और डबल धमाल जैसी मल्टी-स्टारर और कॉमेडी फिल्में कीं और इन फिल्मों को भारी सफलता मिली। उसके बाद, आशीष के करियर में सफलता मिली, लेकिन वह मल्टी-स्टारर और कॉमेडी फिल्मों के जाल में फंस गए। उनकी ज्यादातर फिल्में कॉमेडी फिल्में थीं और वह इसी वजह से मशहूर हुईं।

उनकी बहन और बहनोई मुंबई में 26/11 के आतंकवादी हमले में मारे गए थे और उसके बाद वह सदमे में रहे। उनके माता-पिता का एक हादसा हुआ था जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। बाद में, उनकी पत्नी प्रेषण के लिए चली गई। उसके बैंक खाते में पैसे नहीं थे और वह सड़क पर आ गया। एक प्रमुख अखबार की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में आशीष चौधरी ने इसका खुलासा किया था। वह वर्तमान में अपना निजी जीवन खुशी से बिता रहे हैं।

अन्य समाचार