शर्लिन चोपड़ा नजर आईं वर्कआउट करती , वीडियो हो रहा वायरल

अपने बेहतरीन अंदाज के लिए बॉलीवुड में राज करने वाली शर्लिन चोपड़ा आजकल वर्कआउट करने में व्यस्त हैं। इन दिनों वह अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म "रेडसीर" के सफल लॉन्च के बाद सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। शर्लिन बहुत ही बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्री हैं और उनकी हॉटनेस किसी से छिपी नहीं है। अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म "रेडसीर" पर, उसने एक सप्ताह में 10k से अधिक अनुयायी होने का रिकॉर्ड बनाया है। दर्शक उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म "रेडसीर" पर दिखाई जा रही लघु फिल्म की सराहना और प्रशंसा कर रहे हैं।

उस मंच पर बढ़ते अनुयायियों की संख्या को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि उसके कितने प्रशंसक हैं। शर्लिन चोपड़ा हमेशा से फिटनेस फ्रीक रही हैं और वह अपनी फिटनेस के लिए वर्कआउट करने में आगे रहती हैं। समय-समय पर, वह अपने कट्टर कसरत वीडियो को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करने में भी आगे रहती है। अब हाल ही में, हॉट अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने एक कसरत वीडियो साझा किया। इस वीडियो में वह वर्कआउट के बाद डांस और मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।
#fitness #body #mind #soul ⭐️
A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on Jul 15, 2020 at 9:34pm PDT

अभिनेत्री ने "वर्कआउट के साइड-इफेक्ट्स !!! #postworkout #shenanigans #fitness #body #mind #soul" के साथ वीडियो को कैप्शन दिया है। आप शायद जानते होंगे कि शर्लिन चोपड़ा एक आत्मनिर्भर व्यक्ति हैं और सभी का दिल जीतती हैं। उसने अपने दम पर इस इंडस्ट्री में जगह बनाई है। आज वह जानी मानी अभिनेत्रियों और मॉडलों में से एक हैं।

अन्य समाचार