नागिन 4 के सेट से निया शर्मा का नया लुक हुआ वायरल

सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो Naagin 4 इन दिनों सुर्खियों में है। धारावाहिक के नए एपिसोड की शुरुआत हो चुकी है। सीरियल जल्द ही खत्म हो जाएगा। नागिन 4 के क्लाइमेक्स की शूटिंग की जा रही है। धारावाहिक में वृंदा की भूमिका निभा रही अभिनेत्री निया शर्मा के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीर में निया दुल्हन की तरह सजी हुई हैं। इन तस्वीरों को वहां काफी पसंद किया जा रहा है।


रिपोर्ट्स मिली हैं कि धारावाहिक का आखिरी एपिसोड काफी रोमांचकारी होगा। सीरियल के अंत में निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया (वृंदा और देव) की शादी होगी। इन फोटोज को देखकर फैन्स वृंदा और देव की शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। इतना ही नहीं बल्कि निया तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं। रश्मि देसाई ने निया की तस्वीरों पर भी टिप्पणी की है। उसने लिखा "फाटकड़ी"। निया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सीरियल में लाल टेकड़ी मंदिर के रहस्य को जानने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।
All that glitters so much is poking the life out of you simultaneously..? But smile anyway! #naagin4?
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on Jul 19, 2020 at 11:55pm PDT

अभिनेत्री सुप्रिया शुक्ला (स्वरा मां) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। वीडियो में आँसू पोंछते हुए, सुप्रिया ने कहा था "ठीक है, मैं आखिरी दिन यहाँ नहीं रहूँगी, नहीं तो मैं यह नहीं कर पाऊँगी। बाय।" जिसके बाद निया शर्मा कहती हैं "आप रो रहे हैं, हम आपको बहुत याद करेंगे। आप सभी को रुला देते हैं"। शो में रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी, विजेंद्र कुमेरिया जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिका में हैं।

अन्य समाचार