निया शर्मा बनीं दुल्हन, वायरल हुई एक्ट्रेस की फोटोज

नागिन 4 सीरियल जल्द ही खत्म होने वाला है। शो का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है। कोरोना वायरस के चलते नागिन 4 को समय से पहले ही ऑफ एयर किया जा रहा है। शो 2019 दिसंबर में शुरू हुआ था। शो में रश्मि देसाई, अनिता हसनंदानी, विजेंद्र कुमेरिया जैसे स्टार्स भी लीड रोल में हैं। शो में वृंदा का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस निया शर्मा लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में निया शर्मा ने नागिन 4 के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वह दुल्हन के लिबास में पोज देती नजर आ रही हैं। हर जगह निया शर्मा के इस कातिलाना अंदाज की चर्चा हो रही है। तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है।

All that glitters so much is poking the life out of you simultaneously..? But smile anyway! #naagin4?
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on Jul 19, 2020 at 11:55pm PDT


निया शर्मा ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें वो काफी खूबसूरत दिख रही हैं। रेड कलर का स्टाइलिश लहंगा निया पर बेहद जंच रहा है। इस लहंगे के साथ निया शर्मा ने मैचिंग ज्वैलरी पहनी हुई है। निया की तस्वीरों पर रश्मि देसाई ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा- Phatakdi । निया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। शो में लाल टेकड़ी मंदिर के राज को जानने के लिए फैंस बहुत उत्सुक हैं।नागिन 4 के फिनाले में ढ़ेर सारे ड्रामे, ट्विस्ट और टर्न्स के बाद बृन्दा और एक एक हो जाएंगे। इस बात का सबूत निया शर्मा का ये ब्राइडल लुक है। तस्वीरों को देखकर फैंस वृंदा और देव की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

मालूम हो कि हाल ही में एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला (स्वरा मां) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वीडियो में आंसू पोंछते हुए सुप्रिया कह रही थीं- अच्छा है कि आखिरी दिन मैं यहां नहीं होंगी, वरना तो मुझसे हो ही नहीं पाता। बाय। वहीं निया शर्मा कह रही हैं- आप रो रही हैं हम आपको बहुत मिस करेंगे। सबको रुला दो आप।

अन्य समाचार