बॉलीवुड में शोक की छाया: हर कोई हैरान हो गया जब इस महान कलाकार का निधन खबर सूनकर

1992 में पैदा हुआ एक 28 वर्षीय युवा अभिनेता अब हमारे साथ नहीं रहें, वह एक मॉडलिंग कैरियर के साथ एक मॉडल या अभिनेता था, यह एक मॉडल है जो बिल्कुल बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर जैसा दिखता है, कश्मीर के एक युवा व्यक्ति है। कई फिल्मों में काम किया है, डोपिंग की समस्या के कारण दिल का दौरा पड़ने के बाद श्रीनगर में रणबीर कपूर के हेडलाइनर जुनैद शाह का निधन हो गया है। कश्मीर के एक पत्रकार यूसुफ जमील ने ट्विटर पर खबर share की हैं। यूसुफ के मौत का ट्वीट किया, उनके पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद का रात भर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। लोगों का कहना है कि वह बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की तरह दिखते थे। उनके एक बीमार पिता और उसकी माँ थे और कश्मीर के सभी लोगों के लिए एक बड़ी आशा, शक्ति और मोक्ष थे। 28 वर्षीय,जुनाद शाह और उनके माता-पिता लगभग एक महीने के लिए मुंबई से घर लौटे थे, जहाँ वह मॉडिकल में चेकप हो रहे थे। उनके परीजन ने कहा कि उन्हें दिल के दौरे का कोई इतिहास नहीं था।

सबसे बड़ी बात यह है कि जुनैद को देखने के लिए रणबीर कपूर की तरह, कोई भी आसानी से विश्वास नहीं कर सकता है कि दोनों में से किसी एक की तस्वीर देखकर लगता है कि जुनैद और रणबीर दो अलग-अलग लोग हैं, जबकि एक बार रणबीर के पिता रूशी कपूर ने भी जुनैद के बारे में ट्वीट कर अपने दोनों बेटों के बारे में बताया था।

पढ़ाई के बाद जुनैद मॉडलिंग करना चाहते थे उनके सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी फोटो से पता चलता है कि वह रणबीर के करीब जैसे दिखते हैं। जुनाद को अक्सर रणबीर कपूर के फिल्मी किरदार की तरह कपड़े पहनाए जाते थे जो लोग उन्हें रणबीर जानते थे, जुनाद शाह आगामी आरके ’के रूप में जाने जाते थे  कहा जाता है कि कश्मीर में अपने लोकप्रिय लुक के लिए जुनैद अपने दोस्तों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए थे। लोग अक्सर उन्हें रणबीर कपूर के रूप में पहचानते थे।
2014 में, जुनाद की तस्वीर सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से share किए जाने के बाद वह सुर्खियों में आया। जल्द ही, मीडिया ने अपने प्रशंसकों को उन रिपोर्टों के साथ भ्रमित कर दिया, जो वह रणबीर कपूर की तरह दिखती थीं। इसके अलावा, फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर अभी भी ठीक हो रहे हैं और जल्द ही ब्रह्मास्त्र फिल्म में दिखाई देंगे।  उनके अलावा, आलिया भट्ट और मौनी रॉय फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाएंगी।
अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो आप नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट कर सकते हैं और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते हैं. हम आपके लिए ऐसे कई लेख लाते रहेंगे. मेरे प्यारे दोस्तों मेनें एक नया Blog Create किया हैं आप वहा Visit कर सकते हैं, और इसे और बहूत सासे अच्छे पोस्ट मिलेगें. धन्यवाद
https://www.todaysfacts.in/

अन्य समाचार