विद्युत् जामवाल का नाम वल्दमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स जैसे राजनीतिक लोगों की सूची में दर्ज है

विद्युत जामवाल का नाम व्लादिमीर और भालू ग्रिल्स जैसे साथी लोगों की सूची में रखा गया है

 बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है। अब उनका नाम उन साथियों की सूची में शामिल हो गया है, जिन्हें कोई भी गड़बड़ करने की हिम्मत नहीं कर सकता है। इस सूची में रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और शो के मेजबान भी शामिल हैं। " मैन वर्सेस वाइल्ड। ”इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि इस भारतीय अभिनेता ने एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है।
क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
 जानकारी के अनुसार, विद्युत् जामवाल का नाम "10 लोग जिन्हें आप गड़बड़ नहीं करना चाहते हैं" सूची में शामिल किया गया है। इस सूची में काफी साहसी लोगों के नाम शामिल हैं। चूंकि अभिनेता खतरनाक शरीर और स्टंट के लिए विद्युत बॉडी डबल का उपयोग किए बिना जाने जाते हैं। .जिसके कारण उनका नाम भी इस सूची में जोड़ा गया है। विद्युत पहले भारतीय हैं जिनका नाम इस सूची में शामिल किया गया है।
 आपको बता दें कि अभिनेता विद्युत जामवाल ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर "एक्स-रेड बाय इलेक्ट्रिसिटी" सेगमेंट पेश किया है। यह शो एक्शन की दुनिया के दिग्गजों के बारे में बताता है। इस शो में थाईलैंड के कलाकार टोनी जा का भी उल्लेख है। जिसका पोस्टर उन्होंने साझा किया है। सोशल मीडिया। जिसमें अभिनेता खतरनाक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने शो का एक वीडियो भी साझा किया है।
 यह बताया गया है कि इस शो में चीन के योद्धा मोंक शिफू शी यान मिंग शाओलिन, फिटनेस विशेषज्ञ वीटो पीरबाज़री, वास्तविक जीवन निंजा गीगा उगुरु, विश्व प्रसिद्ध निंजा हात्सुमी मसाकी, आइसमैन जेडी एंडरसन, मिस्र के बॉडी बिल्डर मुस्तफा इस्माइल, विश्व प्रसिद्ध भारोत्तोलक मार्टिन लुईस बिजली से दिखाया गया है। विद्युत जामवाल भी चर्चा करते नजर आएंगे।

अन्य समाचार