लव एक्टर यश की दाढ़ी? KGF एक्टर ने शेयर किया है कि यह उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा कैसे है?

लव एक्टर यश की दाढ़ी? KGF एक्टर ने शेयर किया है कि यह उनकी पर्सनैलिटी का हिस्सा कैसे है?जानकारी मल्लू21 जुलाई

क्रेडिट: तीसरे पक्ष की छवि संदर्भ
नवीन कुमार गौड़ा, जिन्हें स्टेज नाम यश के नाम से जाना जाता है, कन्नड़ सिनेमा के एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। उन्हें फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है जैसे कि राजधनी, मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी, किरात, गुगली और KGF: अध्याय 1. उनकी नवीनतम फिल्म , KGF: अध्याय 2, 23 अक्टूबर, 2020 को जारी होने वाला है।
कन्नड़ अभिनेता यश ने केजीएफ-चैप्टर 1. 2018 में अपने प्रदर्शन से ख्याति प्राप्त की, उन्हें उनके शानदार अभिनय के लिए सराहा गया और उनके लंबे बालों और अच्छी तरह से तैयार दाढ़ी वाले लुक के लिए भी उनकी सराहना की गई।
अभिनेता ने खुलासा किया कि उनके चरित्र के लिए लुक को विशेष रूप से कस्टमाइज़ किया गया था, ताकि यह किरकिरा, खुरदरा और तीव्र दिखे और यह भी तय हो कि फिल्म को किस अवधि में सेट किया गया था।
यश ने हाल ही में डीएनए इंडिया से बात की और खुलासा किया कि उन्होंने दाढ़ी को बरकरार रखा है जो शुरू में उनके चरित्र, रॉकी के लिए था।
"यह 4 साल से अधिक हो गया है! दाढ़ी मेरे KGF लुक का एक महत्वपूर्ण तत्व था। लेकिन अब, यह मेरे व्यक्तित्व का एक हिस्सा बन गया है और मुझे यह पसंद है। हालाँकि दाढ़ी को अच्छी तरह से संवारने के लिए अतिरिक्त प्रयास की आवश्यकता होती है, मैं डॉन। "यह बिल्कुल भी बुरा नहीं है," उन्होंने कहा।
यश ने फिल्म में दस मिनट का सीक्वेंस पाने के लिए छह महीने का गहन प्रशिक्षण भी लिया था।
हाल ही में, एक सोशल मीडिया पोस्ट में, उन्होंने अपनी पहली फिल्म रिलीज़ होने के बाद से 12 साल की अपनी यात्रा का जश्न मनाया। उन्होंने इसके लिए आभार व्यक्त किया कि यह फिल्म उनकी पत्नी, अभिनेत्री राधिका पंडित से मिलवाएगी।
यश 2018 की पीरियड-एक्शन फिल्म केजीएफ-चैप्टर 1 के सीक्वल पर काम कर रहे हैं, जो प्रशांत नील द्वारा अभिनीत है, जिसने पहले भाग का निर्देशन भी किया था। केजीएफ-चैप्टर 2 के लिए, श्रीनिधि शेट्टी और अनंत नाग प्रीक्वेल से अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे। बॉलीवुड अभिनेता , संजय दत्त और रवीना टंडन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए कलाकारों में शामिल होंगे। फिल्म इस साल 23 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है।
यश की लंबी दाढ़ी को हर कोई पसंद करता है लेकिन'केजीएफ 'अभिनेता ने स्पष्ट बातचीत में इसे तैयार करने के पीछे के रहस्य को उजागर किया।

अन्य समाचार