OnePlus Nord के साथ लॉन्च होंगे OnePlus Buds, जानें क्या है कीमत और खूबियां

नई दिल्ली: वन प्लस लवर्स के लिए कंपनी ने आज सस्ता स्मार्टफोन OnePlus Nord लॉन्च करने जा रही है. इसके साथ ही कंपनी अपने पहले ट्रू-वायरलेस इयरफोन्स OnePlus Buds भी पेश करेगी. लॉन्च से पहले OnePlus Buds की कीमत से जुड़ी कुछ डीटेल सामने आई हैं.

लॉन्च से पहले कंपनी ने OnePlus Buds का एक टीजर शेयर किया. इस टीजर में आधिकारिक तौर पर बताया गया कि नए इयरफोन्स की कीमत 100 डॉलर यानी करीब 7,500 रुपये से कम होगी. माना जा रहा है कि नए OnePlus Buds की कीमत 99.99 डॉलर यानी भारत में 7,000 रुपये के करीब हो सकती है. हालांकि टीजर में इसकी कीमत XX.XX डॉलर दिखाई गई है.
तीन कलर ऑप्शंस के साथ होगा लॉन्च
लीक रिपोर्ट्स की मानें तो OnePlus Buds तीन कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया जाएगा. इनमें ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन शामिल हैं. वनप्लस के नए इयरफोन्स की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. बड्स के केस भी इयरफोन के कलर में ही मिलेंगे और इनपर बीच में एलईडी इंडिकेटर बैटरी और चार्जिंग स्टेटस दिखाने के लिए लगाया गया है.
दमदार होगा बैटरी बैकअप
वनप्लस ने ये दावा किया है कि OnePlus Buds एक बार चार्ज करने पर सात घंटे तक चलेंगे. इस डिवाइस में 430mAh की बैटरी दी गई है. चार्जिंग केस के साथ यूजर्स को 30 घंटे तक का ऑडियो प्लेबैक मिलेगा. इन इयरफोन्स में वार्प चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी का सपॉर्ट भी दिया गया है, जिसके जरिए इसे महज 10 मिनट चार्ज कर 10 घंटे तक यूज किया जा सकता है.
शानदार है डिजाइन
वनप्लस के नए Buds में 'हाफ-इन-इयर डिजाइन' के साथ पेश किया गया है. ये ऐसा डिजाइन है जो यूजर्स के लिए काफी कंफर्टेबल रहेगा. ये इयरफोन्स में फाइंड माय डिवाइस, Dolby Atmos सपॉर्ट, टच कंट्रोल्स और फास्ट पेयरिंग जैसे फीचर्स से लैस हो सकता है.
सबसे सस्ते 5जी स्मार्टफोन 'OnePlus Nord' की लॉन्चिंग आज, जानें- इस मोबाइल को किससे मिलेगी टक्कर OnePlus का सबसे सस्ता फोन Nord इन खूबियों से है लैस, इस फोन से होगी टक्कर

अन्य समाचार