2020 अगली फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण?

नाग अश्विन की अगली फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण? खुशी में उछल पड़े ट्विटरवाटी

वैजयंती मूवीज ने प्रभास और दीपिका की ऐतिहासिक जोड़ी की घोषणा की है! दो बड़ी दिग्गज तेलुगु फिल्म निर्माण की सबसे बड़ी कंपनी वैजयंती मूवीज के लिए सहयोग करेंगे। इतना ही नहीं बल्कि यह फिल्म 50 वीं वर्षगांठ का विशेष उपक्रम होगा और एक उच्च बजट बहुभाषी फिल्म होगी। महंती प्रसिद्धि नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, फिल्म जिसे अस्थायी रूप से 'प्रभास 21' कहा जा रहा है, एक विज्ञान-फाई थ्रिलर कहा जा रहा है जो एक काल्पनिक तीसरे विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि में घूमेगा। एक हमेशा सोचता था कि ऐसा क्या होगा जब सबसे सफल अभिनेता और सबसे सफल अभिनेत्री; उत्तर से एक और दक्षिण से एक फिल्म के लिए एक साथ आते हैं।
खैर, अब हम जानते हैं कि यह अब तक की सबसे बड़ी घोषणा है, और यह सुनिश्चित है कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी फिल्म होगी! यह प्रभास की 21 वीं फिल्म होने जा रही है।
इंस्टाग्राम पर ले जाते हुए, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के साथ खुशखबरी साझा की और लिखा, "बियॉन्ड थ्रिल्ड! जो हम मानते हैं, उसके लिए इंतजार नहीं करना चाहिए जो एक अविश्वसनीय यात्रा होगी ..." अपने सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, वैजयंती मूवीज ने बड़ी घोषणा की और एक वीडियो साझा किया। "जैसा कि वादा किया गया था, यहाँ है हमारी अगली बड़ी घोषणा! सुपरस्टार हार्ट सूट में आपका स्वागत है।"
वैजंती फिल्मों ने शनिवार को एक यूट्यूब चैनल लिंक साझा किया और घोषणा की कि प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य की योजना बनाई जा रही है, जिसकी घोषणा कल सुबह 11 बजे की जाएगी। उन्होंने नाग अश्विन को प्रभास के साथ टैग किया और कहा, "हम लोगों की प्रतिक्रिया से बेहद रोमांचित हैं! हम आपसे प्यार करते हैं। कल सुबह 11 बजे आश्चर्य प्रकट करेंगे। देखते रहिए।"
कभी बाहुबली की रिलीज के बाद से, प्रभास एक विशाल अपील के साथ पैन इंडिया स्टार के रूप में उभरे हैं। उनका स्टारडम न केवल भारत बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी लम्बाई और चौड़ाई में कटौती करता है। वह आकर्षण, मशीमो, स्वैग और जबरदस्त अभिनय प्रतिभा का शानदार संयोजन है और लाखों भावुक प्रशंसकों का of डार्लिंग ’है। भारतीय फिल्म इतिहास में ऑल टाइम उच्चतम बॉक्स ऑफिस ग्रॉसर के साथ श्रेय जाता है, प्रभास का रिकॉर्ड तोड़ होड़ उस प्यार की गवाही है जो उन्हें दर्शकों से मिलता है।
दूसरी ओर, दीपिका पादुकोण को भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे पसंदीदा और सफल अभिनेत्रियों के रूप में जाना जाता है। उनकी उपलब्धियों ने उन्हें हाल के दिनों में युवाओं के लिए देश का सबसे बड़ा रोल मॉडल बना दिया है; और अपनी प्रतिभा, प्रतिबद्धता, समर्पण, अनुशासन और कड़ी मेहनत के साथ, दीपिका पादुकोण ने प्रतिष्ठित स्थान हासिल किया है! इसलिए, यह घोषणा एक कास्टिंग तख्तापलट से कम नहीं है। एक प्रोजेक्ट जो वैजयंती मूवीज, निर्माता सी। अश्विनी दत्त, सह-निर्माता स्वप्ना और प्रियंका दत्त और निर्देशक अश्विन नाग द्वारा संभव किया गया है।
अपनी उत्तेजना को साझा करते हुए और परियोजना के बारे में बोलते हुए, निर्देशक नाग अश्विन ने साझा किया, 'मैं दीपिका को इस किरदार को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह ऐसी चीज है जिसे पहले किसी मुख्यधारा ने नहीं किया है और यह सभी के लिए काफी हैरान करने वाला होगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी फिल्म की मुख्य हाइलाइट्स में से एक होगी और उनके बीच की कहानी, मुझे विश्वास है कि कुछ दर्शकों को आने वाले वर्षों में अपने दिलों में ले जाएगा।
वैजयंती मूवीज की प्रोड्यूसर और फाउंडर श्री सी। अश्विनी दत्त ने कहा, "यह फिल्म हमारे लिए भारतीय सिनेमा इतिहास के इतिहास में अपनी जगह पक्की करने का एक सुनहरा अवसर है। यह भारतीय दर्शकों को रोमांचित करने का एक अविश्वसनीय अवसर है, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया। , इस तरह के असाधारण सिनेमाई प्रतिभाओं के एक साथ आने के माध्यम से ।
सह-निर्माता स्वप्ना दत्त और प्रियंका दत्त ने साझा किया, 'हम भारतीय सिनेमा में अपनी यादगार 50 साल की यात्रा को इतनी शानदार, रोमांचक खबर के साथ मनाने से परे हैं! और बोर्ड पर अद्भुत दीपिका पादुकोण का स्वागत करने की तुलना में हमारी स्वर्ण जयंती को चिह्नित करने का इससे अच्छा तरीका क्या हो सकता है, प्रभास के साथ स्क्रीन पर कुछ असाधारण जादू पैदा करने के लिए, एक नाग अश्विन फिल्म में।
फिल्म साइंस-फिक्शन शैली से संबंधित है और उम्मीद की जाती है कि यह उत्पादन में सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक होगी। ऐस निर्माता सी। अश्विनी दत्त द्वारा स्थापित वैजयंती मूवी तेलुगु राज्यों में एक प्रसिद्ध नाम है। प्रोडक्शन हाउस ने जीवन के चश्मे से बड़े उनके लिए बहुत प्रशंसा और प्रतिष्ठा हासिल की है और हमेशा एक विशाल कैनवास पर फिल्में बनाई हैं।
जैसे ही अभिनेत्री के नाम की घोषणा की गई प्रशंसकों ने फिल्म को सुपरहिट घोषित कर दिया। वे शीर्ष पर दीपिका के नाम को हैशटैग दीपीका के साथ ट्रेंड कर रहे हैं। एक नज़र डालिए कि ट्विटर पर कैसे प्रतिक्रिया हुई:

अन्य समाचार