सुशांत सिंह के मुद्दे में मुंबई पुलिस ने की इस फिल्म समीक्षक से पूछताछ, पढ़े

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस उनसे जुड़े कई सेलेब्स व अन्य लोगों से पूछताछ ले रही है. इस क्रम में मुंबई पुलिस ने फिल्म समीक्षक राजीव

मसंद को भी इस केस में पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके बाद मंगलवार दोपहर फिल्म क्रिटिक बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस जाँच में योगदान किया व अपना बयान दर्ज करवा रहे हैं. दरअसल, राजीव मसंद पर भी सोशल मीडिया पर कई आरोप लगाए जा रहे थे.
राजीव मंसद का संबंध एक्टर को फिल्म दिलाने ना नहीं दिलाने से नहीं है, बल्कि उनपर आरोप है कि उन्होंने सुशांत की कई फिल्मों का अच्छा रिव्यू नहीं किया व उन्हें कम रेटिंग दी थी. साथ ही एक्टर पर पक्षपात करने का भी आरोप लगता रहा है, ऐसे में अब पुलिस ने केस में लीड लेने के लिए उनसे पूछताछ की है. पुलिस ने इस अभी तक इस केस में कई लोगों को बयान के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है, जिसमें कई बातें सामने आई हैं.
इससे पहले पुलिस ने सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, दोस्त संदीपसिंह, फिल्म दिल बेचारा की सह-कलाकार संजना संघी, फ़्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, फ़िल्म निर्माता संजय लीला भंसाली व कई अन्य लोगों के भी बयान दर्ज किए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में हाल ही में पता चला है कि एक्टर डिप्रेशन की दवाइयां ले रहे थे व उनके खास दोस्तों के बयान के अनुसार पता चला है कि सुशांत सिंह ने कथित सुसाइड से पहले दवाइयां लेना छोड़ दी थी. पुलिस सूत्रों का बोलना है कि दिशा सालियान की मृत्यु की समाचार से एक्टर बहुत ज्यादा परेशान थे.
सोशल मीडिया पर छिड़ी है बहस
जहां पुलिस सुसाइड के कारणों का पता रही है, वहीं सोशल मीडिया पर नेपोटिज़्म व फेवरेटिज़्म को लेकर बहस छिड़ रही है. पहले इस बहस में सोशल मीडिया यूजर्स ही भाग ले रहे थे, लेकिन अब इसमें कई सुपरस्टार भी शामिल हो गए हैं. इसमें कंगना रनोट व तापसी पन्नू के बीच तीखी बहस जारी है व कई एक्टर्स भी तापसी व कंगना के समर्थन में आगे आए हैं.

अन्य समाचार