बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को लेकर सामने आयी एक बड़ी खबर, पढ़े

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को लेकर एक बड़ी समाचार आई है। जी दरअसल विक्की की यशराज फिल्म्स में एंट्री हो चुकी है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ विक्की कौशल को यशराज बैनर की

एक बड़ी फिल्म मिल चुकी है। सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो विक्की कौशल जल्द ही ऑनस्क्रीन दमदार एक्शन व कॉमेडी करते दिखाई देने वाले हैं। एक समाचार के मुताबिक जल्द ही विक्की कौशल 'धूम 3' के डायरेक्टर विजय कृष्णा के साथ कार्य करते हुए दिखाई देने वाले हैं।
आपको पता हो यशराज फिल्म्स 50 वर्ष का जश्न मना रहा है, व इसी के कारण वह YRF 50 अनाउंस कर रहा है। ऐसी समाचार सामने आई है कि विक्की कौशल की यशराज बैनर तले बन रही फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का बोलना है, कि "आदित्य चोपड़ा को विक्की की पिछली फिल्में बहुत पसंद आई व उनका मानना है कि वो आने वाले कल के सुपरस्टार हैं। वो एक कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने विक्की को चुना है। डील पक्की हो चुकी है व विक्की को भी भूमिका बहुत पसंद आया है। विक्की को ये भूमिका इसलिए इतना पसंद आया है क्योंकि उन्होंने अभी तक ऑनस्क्रीन कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की है। "
वैसे अब तक फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हो पाई है लेकिन बताया जा रहा है कि विक्की का आना तय है। अब बात करें वर्कफ्रंट की तो इस समय विक्की के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं व वह कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई देने के लिए तैयार हैं।

अन्य समाचार