आखिर क्यों बेहद खूबसूरत इन 3 अभिनेत्रियों को सड़कों पर मांगनी पड़ी भीख, वजह जान आप विश्वास नहीं कर पायेंगे

आज हम आप लोगों को 3 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे। जिनके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। जैसा कि आपको बताने वाले हैं की बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक कलाकार मौजूद हैं वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जो बहुत ही कम समय में काफी ज्यादा फेमस हो गए हैं. तो वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाने के लिए कदम रखा था लेकिन वे ज्यादा सफल नहीं हो सके और भीख मांगने पर मजबूर हो गए. आज की इस पोस्ट में हम आपको 3 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें सड़कों पर भीख मांगते हुए देखा गया है. तो आइए बिना देर किए हुए जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में.

निशा नूर- निशा नूर अपने समय में साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हुआ करती थी. इन्होंने सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हसन जैसे अभिनेताओं के साथ काम किया है. लेकिन अपने करियर की उचाई पर एक प्रोड्यूसर ने इन्हे वैश्या के काम में ढकेल दिया. इस वजह से उनके साथ कोई भी कलाकार काम करना नहीं चाहता था और सभी ने निशा नूर से दूरी बना ली उसके बाद यह सड़कों पर भीख मांगने पर मजबूर हो गई.
गीतांजलि नागपाल- गीतांजलि नागपाल किसी समय में बॉलीवुड की काफी मशहूर मॉडल हुआ करती थी लेकिन उन्हें ड्रग्रस की लत लग गई और इसी लत के कारण उनका करियर खत्म हो गया. ड्रग्स की लत की वजह से इनके पास खाने तक के पैसे नहीं बचे और आज आलम ये है कि इन्हें दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए देखा जाता है.
मिताली शर्मा- अभिनेत्री मिताली शर्मा एक समय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हुआ करती थी. मिताली शर्मा दिल्ली से मुंबई एक मशहूर अभिनेत्री बनने का सपना लेकर आई थी जिसके कारण उनके घर वालों ने उन्हें घर से निकाल दिया था. लेकिन मिताली बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा समय तक काम नहीं कर पाई और आखिरी बार इन्हे दिल्ली की सड़कों पर भीख मांगते हुए और चोरी करते हुए देखा गया था.

अन्य समाचार