दीपावली पर भी नहीं आ पायेगी सलमान खान की ये फिल्म, जाने

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए बुरी समाचार है। हमारी सहयोगी

वेबसाइट bollywoodlife.com के समाचार की मानें तो सलमान खान ने फिल्म की बची शूटिंग को वैसे टाल दिया है। जैसी समाचार आ रही है उससे तो यही लग रहा है कि इस दीपावली पर भी सलमान खान की फिल्म 'राधे' रिलीज नहीं हो पाएगी।
खबरें आ रही हैं कि सलमान खान ने रविवार को शूटिंग की योजना बनाने के लिए फिल्म निर्माताओं सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री, निखिल नमित संग वार्ता की जिसमें निर्णय लिया गया कि स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग करना कलाकारों व कर्मचारियों के स्वास्थ लिए जोखिम भरा कार्य हो जाएगा। वहीं बारिश के चलते खुले आसमान में शूटिंग करना भी मुमकिन नहीं है तो ऐसे में 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग को अक्टूबर के अंतिम हफ्ते तक के लिए टाल दिया गया है।
विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा जारी किए गए बयान को सलमान खान ने बहुत ज्यादा गंभीरता से लिया है जिसमें ये बोला गया है कि कोरोना वायरस अब हवा में भी फैल रहा है। सलमान अपनी फिल्म की बची शूटिंग को आउटडोर ही शूट करेंगे जिसमें एक गाना भी शामिल है। अब देखना होगा कि सलमान खान की इस फिल्म की बची शूटिंग कब होती है व इसकी रिलीज की तारीख अब कब निकलती है।
इन दिनों सलमान खान अपने पनवेल फार्महाउस पर खेती कर रहे हैं। सलमान खान सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी फोटोज़ लगातार शेयर कर रहे हैं।

अन्य समाचार