अनुराग कश्यप ने कंगना रनोट को लेकर बोली ये बात, कंगना ने दिया करारा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद प्रारम्भ हुई नेपोटिज़्म व इनसाइडर बनाम आउटसाइडर की बहस अब बहुत ज्यादा बढ़ गई है. सुशांत की मृत्यु के बाद कंगना बहुत ज्यादा एग्रेसिव हैं

व लगातार बयान दे रही हैं. अपने इंटरव्यूज़ में उन्होंने तापसी पन्नू व स्वरा भास्कर पर निशाना साधा तो एक्ट्रेस ेज़ ने उन्हें पलटकर करारा जवाब दिया. अब इस मामले पर अनुराग कश्यप ने भी रिएक्शन दिया है व वो कंगना रनोट पर जमकर भड़के हैं. अनुराग ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई ट्वीट किए जिसमें उन्होंने कंगना पर जमकर हमला कहा है. हालांकि कंगना ने भी अनुराग के ट्वीट् का जवाब दिया है.
अनुराग ने किए ये ट्वीट :
कंगना पर निशाना साधते हुए अनुराग ने ट्वीट किया, ‘कल कंगना का interview देखा. एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी. मेरी हर फ़िल्म पे आके मेरा हौसला भी बढ़ाती थी. लेकिन इस नई कंगना को मैं नहीं जानता. व अभी उसका यह डरावना इंटर्व्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज़ के बिलकुल बाद का है. Success व ताक़त का नशा हर किसीको बराबर बहकाता है , चाहे वो insider हो या outsider. ‘मुझसे सीखिए’, ‘मेरे जैसा बनिए’, यह बात मैंने 2015 से पहले उसके मुंह से कभी नहीं सुनी. व तब से अब तक बात यहां आ पहुंची है, कि जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी व चापलूस हैं’.
अगले ट्वीट में अनुराग ने लिखा, ‘अपने सभी निर्देशकों को जो गाली देती है. जो एडिट में बैठकर सभी सह कलाकारों के भूमिका काटती है. जिसके साथ उसके कोई भी पुराने निर्देशक जो सभी कंगना को सराहते थे, उसके साथ कार्य करने से दूर भागते हैं. यह ताक़त जो कंगना को लगता है उसने कमायी है, दूसरों को दबाने की उसे कंगना को आइना ना दिखा के व उसे सिर पे चढ़ा के, आप उसी को खतम कर रहें हैं. मुझे व कुछ नहीं बोलना है. क्या बकवास कर रही है? व कुछ भी बेसिरपैर का बोल रही है. इन सब का अंत यहीं होगा. व चूंकि मैं उसे बहुत मानता हूं व यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है. बाक़ी बोलें ना बोलें मैं बोलूंगा, कंगना बहुत हो गया. व अगर यह तुम्हारे घरवालों को भी नहीं दिखता व तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही हकीकत है की हर कोई तुम्हारा प्रयोग कर रहा है व तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है. बाक़ी तुम्हारी मर्ज़ी, मुझे जो गाली बकनी है बको.
Success व ताक़त का नशा हर किसीको बराबर बहकाता है , चाहे वो insider हो या outsider. “मुझसे सीखिए , मेरे जैसा बनिए”, यह बात मैंने २०१५ से पहले उसके मुँह से कभी नहीं सुनी. व तब से अब तक बात यहाँ आ पहुँची है कि जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी व चापलूस हैं.
अपने सभी निर्देशकों को जो गाली देती है , जो एडिट में बैठ कर , सभी सह कलाकारों के भूमिका काटती है । जिसके साथ उसके कोई भी पुराने निर्देशक जो सभी कंगना को सराहते थे , उसके साथ कार्य करने से दूर भागते हैं । यह ताक़त जो कंगना को लगता है उसने कमायी है, दूसरों को दबाने की । ।
मैं बोलूँगा @KanganaTeam .बहुत हो गया. व अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता व तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही हकीकत है की हर कोई तुम्हारा प्रयोग कर रहा है व तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है । बाक़ी तुम्हारी मर्ज़ी, मुझे जो गाली बकनी है बको .
कंगना ने दिया ये जवाब : ये हैं मिनी महेश भट्ट, कंगना से कह रहे हैं कि वो अकेली है व नकली लोगों से घिरी हुई है जो उसका प्रयोग कर रहे हैं.

अन्य समाचार