कोरोना वायरस के कारण शाहरुख खान का बंगला प्लास्टिक की शीट से ढका

कोरोना वायरस के कारण हम सभी लोग हर वस्तु को शक के तौर पर देखने लगे हैं. अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन व आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही फैन्स उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. ऐसे में समाचार सामने आ रही है.

सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के घर 'मन्नत' की एक फोटो सामने आई है. इस फोटो में शाहरुख खान का बंगला प्लास्टिक की शीट से ढका नजर आ रहा है. फैन्स शंका जता रहे हैं कि शाहरुख ने आखिर ऐसा क्यों किया है.
फैन्स पूछ रहे हैं कि शाहरुख खान ने ऐसा कदम कोरोना वायरस के चलते तो नहीं उठाया है? आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि ऐसा बिलकुल नहीं है. दरअसल, मुंबई में कई दिनों से भारी बारिश हो रही है, जिसके चलते शाहरुख खान ने सुरक्षा के तौर पर 'मन्नत' को प्लास्टिक शीट से कवर करवाया है. हर वर्ष शाहरुख बारिश के समय ऐसा ही करते हैं.
बताते चलें कि शाहरुख खान सारे परिवार संग होम क्वारंटाइन्ड हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में समाचार आई है कि शाहरुख खान ने फिल्म साइन की है. अब चर्चा है कि शाहरुख व दीपिका की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखने वाली है. यशराज बैनर तले बनने वाली एक फिल्म में दोनों साथ नजर आ सकते हैं. इसका निर्देशन डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद करेंगे. यदि दीपिका इस फिल्म को साइन करती हैं तो शाहरुख खान के साथ उनकी यह चौथी फिल्म होगी.

अन्य समाचार