ब्लैक स्लिप ड्रैस में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने ढाया कहर, जमकर वायरल हो रहीं ग्लैमरस फोटोज

बॉलीवुड 'किंग' शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। हालांकि, जब भी सुहाना अपनी कोई तस्वीर अपलोड करती हैं तो वो फौरन ही वायरल हो जाती हैं। सुहाना ने मंगलवार को अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सुहाना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। ब्लैक स्लिप ड्रैस में उनकी यह तस्वीरें फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं। फोटोज पर कुछ ही घंटों के अंदर एक लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ गए हैं।


सुहाना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वह जेम्स डीन की किताब हाथों में लिए नजर आ रही हैं जबकि दूसरी तस्वीर में उन्होंने क्लोजअप शॉट दिया है। वहीं, तीसरी फोटो में सुहाना ग्लैमरस अंदाज में खड़ी दिख रही हैं। सुहाना ने अपने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'मैं कमरे के अंदर आई, तुम्हें मालूम है मेरी आंखों गुस्से उतर आया, बिल्कुल जेम्स डीन की तरह।' बता दें कि सुहाना अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं, मगर कोरोना लॉकडाउन कारण वह इन दिनों मुंबई परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं।
गौरतलब है कि सुहाना खान ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की थी, उसमें वह अपनी ज्‍यूलरी फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। तस्‍वीर में सुहाना खान ने डायमंड ब्रेसलेट, गोल्ड नेकलेस, डायमंड पेंडेंट और तीन रिंग्स पहनी हुई दिखी थीं। उनकी र‍िंग की कीमत हैरान करने वाली थी। सुहाना ने जो रिंग्स पहनी हुई थी वह कार्टियर जूलरी की है जिसकी कीमत 2,62,115 रुपए है। लव रिंग के नाम से पहचानी जाने वाली यह रिंग बेहद खास है और बीते द‍िनों में कई सितारे इस तरह की रिंग को पहने दिख चुके हैं।

अन्य समाचार