रणवीर की हेयर स्टाइलिस्ट बनी दीपिका, दिया नया लुक..

आप सभी जानते हैं कि कोरोना वायरस के चलते देश भर में सभी लोग अपने घरों में क्वॉरेंटाइन में बैठे हुए हैं। आम लोग ही नहीं बॉलीवुड सितारे भी अपने घरों में सल्फर डाई होकर अपने दिन बिता रहे हैं। ऐसे नहीं सभी सितारे तो उसी मुझे पर काफी करते रहते हैं।


सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले यह सितारे आए दिन अपनी एक्टिविटीज को अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इसी बीच रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं।
Hair by: @deepikapadukone Very Mifune in ‘Yojimbo’. I like it. What do you think?
A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on Jul 20, 2020 at 7:00am PDT

दीपिका और रणबीर अपने फोटो और वीडियो शेयर करते हुए नजर आते हैं। इसी बीच हाल ही में रणबीर सिंह ने एक फोटो शेयर किया है, जिसमें यह साफ साफ दिख रहा है। कि उनके बाल काफी लंबे बालों के लिए उनकी पत्नी उनके लिए है। बालों को काटने के बजाय उन्हें नया स्टाइल दे दिया है।
रणवीर ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम से शेयर की है। अपनी शेयर की हुई इस तस्वीर में उन्हें समुराई लुक वाली चोटी में देखा जा सकता है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए क्रेडिट दीपिका पदुकोण को दिया है। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि आपको मेरा नया लुक कैसा लगा। फैंस रणवीर सिंह के इस नए हेयर स्टाइल को काफी पसंद कर रहे हैं, साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हुए नजर आ रहे हैं।

अन्य समाचार