फिल्में छोड़ इस तरह से करोड़पति बनी ये अभिनेत्रियां, नंबर 1 है 13405 करोड़ की मालकिन

दोस्तो फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे सितारे है जो अपनी दमदार एक्टिंग से करोड़ो की संपत्ति के मालिक और मालकिन बन चुके है और वही कुछ ऐसे भी सितारे है जो फिल्मों मे काफी कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप रही है लेकिन फिर भी इन अभिनेत्रियों को पैसो की कोई कमी नहीं है तो आइये जानते है विस्तार से।

 1. गायत्री जोशीगायत्री जोशी ने सिडेनहम कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स स्कूल मे अपनी पढ़ाई पूरी की थी। और फिल्म इंडस्ट्री मे आने के बाद इनहोने तो मानो लहलका ही मचा दिया था लेकिन साल 2004 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' में नजर आई, और अपना फिल्मी करियर बनाने मे बिलकुल भी सफल नहीं हो पाई, उसके बाद 27 अगस्त 2005 ग्रैंड हयात होटल में ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के प्रमोटर' विकास ओबेरॉय' से शादी कर ली थी। और आज इनके परिवार की कुल रकम की आंकड़ा लगाया जाय तो 13405 करोड़ से भी अधिक की संपत्ति है।
 2. आयशा टाकियाहम आप को बता दे की साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म 'टर्जन: द वंडर कार' से बॉलीवुड में इंट्री की, अभिनेत्री आयशा टाकिया फिल्मों मे बहुत परिश्रम से किया लेकिन वह नाकाम रही है। बता दे इन्होने अपने करियर मे सिर्फ एक हिट फिल्म दे पाई हैं। साल 2009 में फरहान आजमी के साथ शादी रचाई थी। फरहान आज़मी पहले से ही अमीर हैं, और अब तक इनके परिवार की कुल कमाई 74 करोड़ रुपए आँका गया है।
 3. ईशा देओलबॉलीवुड जगत की ड्रीम गर्ल और मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने बॉलीवुड में बहुत से बड़े अभिनेताओ के साथ फिल्मो काम किया है, और कुछ फिल्मे हिट भी हुई थी. लेकिन उनका फ़िल्मी करियार उनके माता-पिता से अलग रहा है, फिर इन्होने फ़िल्मी दुनिया से काफी दुरी बना ली है, और साल 2012 में हीरा व्यापारी 'भरत तखानी' के साथ शादी कर ली, और दोनों आपस मे सुखी जिंदगी बिता रहे है।
 4. सेलिना जेटलीसाल 2003 की फिल्म 'जानशीन' से बॉलीवुड में इंट्री की थी, और फिर कई फिल्मों में काम किया, लेकिन जब सफलता ना मिली तो इन्होने फिल्मी दुनिया को छोड़कर ऑस्ट्रिया के एक बड़े व्यापारी 'पीटर हग' से शादी कर ली। इनके पास दुबई और सिंगापुर जैसे-कई बड़े देशों में कई होटल मौजूद हैं। आज ये कई करोडो के मालिक है।

अन्य समाचार