अपने पिता की शादी में शामिल हो चुके हैं ये 4 सितारे, नंबर 4 पर है ये बड़ा सितारा

1.सारा अली खान:

 दोस्तों सारा अली खान बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। वह दिखने में काफी खूबसूरत लगती हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान 24 साल की हो चुकी हैं। सारा अली खान अपने पिता की बरात में शामिल हो चुकी है। सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने दो शादियां की हैं। सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को साल 2004 में तलाक दिया था। सारा अली खान अमृता सिंह की बेटी हैं। इसके बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में अभिनेत्री करीना कपूर से दूसरी शादी की थी। उस समय सारा अली खान 16 साल की थी। सारा अली खान ने अपने पिता की शादी में शामिल हुई थी।2.अर्जुन कपूर:
 दोस्तों इस लिस्ट में अगला नाम अभिनेता अर्जुन कपूर का है। अर्जुन कपूर अपने पिता बोनी कपूर की शादी में शामिल हो चुके हैं। आपको बता दें कि बोनी कपूर दूसरी शादी साल 1996 में बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी से की थी। अपने पिता की दूसरी शादी के समय अर्जुन कपूर 11 साल के थे। 3.सलमान खान:
 दोस्तों सलमान खान बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता हैं। उनके नाम बॉलीवुड की कई हिट फिल्में हैं। सलमान खान भी अपने पिता सलीम खान की शादी में शामिल हो चुके हैं। आपको बता दें कि सलमान खान की मां का नाम सुशीला चरक था। जो कि हिंदू धर्म से थी। लेकिन सलमान खान के पिता सलीम खान ने दूसरी शादी की थी। अपने पिता की दूसरी शादी के समय सलमान खान 16 साल के थे। आपको बता दें कि सलमान खान की दूसरी मां का नाम हेलेन है।4.सनी देओल:
 दोस्तों सनी देओल बॉलीवुड के महान अभिनेता माने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। दोस्तों सनी देओल के पिता धर्मेंद्र ने दूसरी शादी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हेमा मालिनी से की थी। सनी देओल अपने पिता की दूसरी शादी में शामिल हुए थे। उस समय सनी देओल 23 साल के थे।

अन्य समाचार