अमेजॉन प्राइम डे 2020 सेल 6 से 7 अगस्त के बीच होगी

अमेज़न इंडिया ने आखिरकार Prime Day 2020 सेल का ऐलान कर दिया है। अमेजॉन प्राइम डे 2020 सेल 6 से 7 अगस्त के बीच होगी। हर साल सेल का आयोजन जुलाई के महीने में किया जाता था। लेकिन कोरोनावायरस वैश्विक महामारी के कारण इ-कॉमर्स बिजनेस पर काफी असर पड़ा और इसके चलते ऐमेज़ॉन में सेल देर से हुई। माना जा रहा है कि इस बार सेल में काफी शानदार ऑफर मिल सकते हैं। ऐमेज़ॉन प्राइम डे सेल भारत में चौथी बार लगने जा रही है।

अमेजॉन प्राइम डे सेल हर वर्ष आयोजित की जाती है और इस पर अमेज़ान प्राइम सब्सक्राइबर के लिए भी खास ऑफर देखने को मिलते हैं। आमतौर पर कंपनी सेल की घोषणा के साथ कई बड़ी डील्स की भी जानकारी देती है। लेकिन amazon द्वारा इस बार कोई भी ऐसी जानकारी नहीं दी गई। माना जा रहा है कि कुछ खास डिल्स का खुलासा 23 जुलाई को किया जाएगा।
इस सेल में स्मार्टफोंस, लैपटॉप और दूसरे गैजेट्स पर कई खास ऑफर देखने को मिल सकते हैं। इसके साथ ही प्रोडक्ट पर 10% छूट भी मिलेगी। दो दिन तक चलने वाली इस सेल में नो-कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स जैसे ऑप्शन भी मिलेंगे।अमेजॉन प्राइम डे सेल भारत और अमेरिका दोनों जगह एक साथ ही आयोजित होती है। ‌लेकिन ऐमेज़ॉन ने अभी तक अमेरिकी ग्राहकों के लिए सेल के शेड्यूल को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी।

अन्य समाचार