इरफान पठान ने जमकर की बेन स्टोक्स की तारीफ, बोले- ऐसे टीम इंडिया को अजेय बना देंगे ऐसे ऑलराउंडर

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स की जमकर तारीफ की है. इरफान ने कहा कि यदि भारतीय टीम को पास बेन स्टोक्स जैसा ऑलराउंडर मिल जाए तो टीम इंडिया को दुनिया की कोई भी टीम नहीं हरा सकती. इरफान पठान ने मंगलवार को स्टोक्स की तारीफ में ट्विटर पर लिखा, "टीम इंडिया के पास अगर बेन स्टोक्स जैसा मैच विजेता खिलाड़ी होगा तो वह विश्व में कहीं भी अजेय रहेगी." इरफान पठान ने इसी साल जनवरी में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था.

Indian cricket will be unbeatable anywhere in the world if they have a match winning all rounder like @benstokes38 #matchwinner
बीसीसीआई बनाम बिहार क्रिकेट संघ मामले में बुधवार को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
बता दें कि मैनचेस्टर में इंग्लैंड वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में बेन स्टोक्स के शानदार प्रदर्शन के बाद इरफान खान की ये प्रतिक्रिया आई है. स्टोक्स ने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में 176 रनों की यादगार शतकीय पारी खेली थी दूसरी पारी में उन्होंने 57 गेंदों पर ताबड़तोड़ 78 रन बनाए थे. इतना ही नहीं, स्टोक्स ने मैच में तीन विकेट भी लिए थे जिसके दम पर इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 113 रनों से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली.
महीनों बाद देखने को मिला शिखर धवन का जलवा, गब्बर के शॉट्स ने नहीं छोड़ा मैदान का एक भी कोना
मैनचेस्टर में खेले गए दूसरे टेस्ट में स्टोक्स के उम्दा प्रदर्शन की वजह से ही उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया था. स्टोक्स अपने प्रदर्शन के कारण अब आईसीसी के टेस्ट ऑलराउंडरों की रैंकिंग में पहले स्थान पर आ गए हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर से पहला स्थान छीन लिया. होल्डर बीते 18 महीनों से विश्व के नंबर-1 टेस्ट ऑलराउंडर थे. इसी के साथ बेन स्टोक्स एंड्रयू फिल्टॉफ के बाद नंबर-1 टेस्ट ऑलराउंडर बनने वाले इंग्लैंड के पहले खिलाड़ी बन गए हैं.
अगर होप तीसरे टेस्ट में खेलेंगे तो वेस्टइंडीज उनके करियर को 'खराब' करेगा: कर्टनी एम्ब्रोस
3 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड विंडीज 1-1 की बराबरी पर हैं. साउथैम्पटन में खेले गए पहले टेस्ट में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को 4 विकेट से हरा दिया था. जिसके बाद मैनचेस्टर में खेले गए दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज को 113 रनों से हराकर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली. इंग्लैंड वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की सीरीज का तीसरा आखिरी मैच 24 जुलाई से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में ही खेला जाएगा. दोनों ही टीमें सीरीज जीतने के लिए तीसरे टेस्ट में एड़ी-चोटी का जोर लगा देंगी.

अन्य समाचार