कपिल शर्मा ने सेट से शेयर की अपनी फोटो, मेकअप कराते हुए डरे-डरे आए नजर

कपिल शर्मा ने अपने शो की शूटिंग शुरू कर दी है। वह सेट से वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में कपिल के साथ उनके मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट नजर आ रहे हैं। कपिल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'विश्वास की डोर के साथ बंधे हैं हम एक दूसरे के साथ, वरना मुझे तो यह भी नहीं पता के यह आदमी मेरे ही हैं या किसी और के'।

कपिल का ये कैप्शन काफी मजेदार है। वैसे फैन्स शो के नए एपिसोड्स को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।
बता दें कि हाल ही में कपिल के शो की शूटिंग शुरू हुई है। हालांकि सेट पर पहुंचने से पहले गेट पर सभी को पहले सैनिटाइज किया गया। सभी का टेम्प्रेचर चेक किया गया। कपिल ने सभी की एंट्री के वीडियोज अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं।
कपिल ने भारती के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों ने एक मजेदार फिल्टर यूज किया है। वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा, बैक स्टेज मस्ती भारती के साथ।
बता दें कि कोरोना वायरस के प्रकोप को देखकर शो में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। 
वहीं अर्चना पूरण सिंह की सीट को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि अर्चना शो में दर्शकों के बीच बैठती थीं और अब जब कोई दर्शक नहीं होगा तो अर्चना की कुर्सी को लेकर मेकर्स कुछ प्लान कर रहे हैं।
रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि या तो अर्चना के पीछे कुछ पोस्टर लगाएं या फिर मेकर्स अपनी टीम के लोगों को ही अर्चना के इर्द गिर्द बिठाएंगे ताकि कैमरा फ्रेम अच्छा दिखे।

अन्य समाचार