बॉलीवुड सितारे जिन्होंने अपनी आखिरी फिल्म की रिलीज़ से पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया, पता करें कि यह अभिनेता कौन है

दोस्तों, सुशांत के अचानक चले जाने से आज भी उनके प्रशंसकों को झटका लगा है।  उनकी आखिरी फिल्म "दिल बेखर" उनकी मृत्यु के कुछ दिनों बाद रिलीज होनी है।  सभी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।  सुशांत की तरह, बॉलीवुड के कई अभिनेता हैं जो अचानक से चले गए और उनकी मृत्यु के कुछ दिनों या महीनों बाद उनकी आखिरी फिल्म रिलीज़ हुई।  तो चलिए आज इस लेख में इन सितारों के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त करते हैं। ये बॉलीवुड सितारे कौन हैं?

सुशांत ने 15 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी और आज भी उनके प्रशंसक उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, क्योंकि इस तरह के हंसमुख व्यक्ति आत्महत्या कैसे कर सकते हैं, यह अभी भी सुस्त है।  नहीं।  उनकी फिल्म "दिल बेचेरा" मई 2020 से पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश भर में चल रहे लॉकडाउन के कारण इसे रिलीज नहीं किया जा सका और अब इसे 3 जुलाई को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाना है।

यह अभिनेत्री बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री थी।  श्रीदेवी ने फिल्म "जीरो" में कैमियो किया था।  फिल्म उनकी मृत्यु के बाद रिलीज़ हुई थी।
वर्ष 19 में दिव्या भारती की अचानक मृत्यु हो गई और उनकी मृत्यु के बाद उनकी पाँच फ़िल्में रिलीज़ हुईं।  फिल्म "रंग" बॉक्स ऑफिस पर 2 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही।  जबकि फिल्म लाडला अधूरी रही, इसलिए श्रीदेवी ने इसमें दिव्या का स्थान लिया।

अन्य समाचार