Sarkari Naukri Live: बिना परीक्षा के आर्मी में नौकरी का मौका, जल्द करें आवेदन

इंडियन आर्मी में भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. SSC ने Indian Army के 300 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. ये भर्ती महिला और पुरुष, दोनों वर्गों के लिए निकाली गई है. चयनित उम्मीदवारों को 97000 प्रति माह का वेतन मिलेगा. आइए जानते हैं इस भर्ती से जुड़ी अन्य सभी जानकारी के बारे में.

SSC Recruitment 2020 के तहत सशस्त्र सेना चिकित्सा सेवा (Armed Forces Medical Service) ने मेडिकल डिपार्टमेंट में ऑफिसर्स के पदों पर भर्ती निकाली है. इसके लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.
SSC द्वारा निकाले गए इस AFMS Recruitment 2020 के लिए 45 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. उम्र की गिनती 31 दिसंबर, 2020 के अनुसार की जाएगी.
Indian Army Recruitment 2020: पदों का विवरण
Indian Army Recruitment 2020: महत्वपूर्ण तारीखें.
योग्यता
उम्मीदवारों के पास MBBS की डिग्री का होना जरूरी है. इसके अलावा स्टेट मेडिकल काउंसिल/MCI/NBE से पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री या डिप्लोमा कर चुके उम्मीदवार भी अप्लाई कर सकते हैं.
उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा. इसके लिए किसी प्रकार की लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी. सभी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 200 रुपये का भुगतान करना होगा.
किसी भी जानकारी के लिए ें.

अन्य समाचार