इनसाइडर और आउटसाइडर की बहस के बीच विद्या बालन ने कहा-'कम से कम सुशांत की आत्मा को शांति दे दो'

विद्या बालन बोलीं - 'अगर किसी ने अपनी जान लेने का फैसला किया है तो इसके लिए किसी को दोषी ठहराना सही नहीं'

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में एक बार फिर नेपोटिज्म और आउटसाइडर बनाम इनसाइडर की बहस तेज हो गई। इस बहस में आम यूजर्स के बाद अब सेलेब्स भी खुलकर सामने आ गए हैं और अपनी राय दे रहे हैं। इस बीच अब विद्या बालन ने भी इन मुद्दों पर अपने विचार सामने रखे हैं। उनका मानना है कि इन टिप्पणियों को सुशांत की मौत से जोड़ना गलत है।
कोई उनकी खुदकुशी का कारण नहीं जान पाएगा
Today, Outfit: @gaurangofficial Shoes : @ameallyours Make-up : @harshjariwala158 Hair-styling : @bhosleshalaka Styling : @who_wore_what_when
A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on Feb 15, 2020 at 5:29am PST

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विद्या बालन ने बताया कि मेंटल हेल्थ के बारे में बात करना गलत नहीं है। हर शख्स अपनी जिंदगी में बुरे वक्त से गुजरता है। विद्या ने खुद अपनी जिंदगी में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। उनका मानना है कि कोई नहीं जानता कि सुशांत ने अपनी जान क्यों ली। इस तरह की टिप्पणीयों को उनकी मौत से जोड़े जाने पर उनके करीबियों को काफी ठेस पहुंचती होगी। अगर किसी ने अपनी जान लेने का फैसला किया है तो इसके लिए किसी को दोषी ठहराना सही नहीं है। ना कोई जानता है और ना कोई उनकी खुदकुशी का कारण जान पाएगा, इसीलिए बेहतर यही है कि उनकी आत्मा को शांति से रहने दें।
इस के दौरान विद्या बालन ने बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव के साथ कई तरह का एक्सपीरिएंय मिला है। उन्होंने कहा, मैं ये नहीं मानती की इंडस्ट्री में नेपोटिज्म नहीं है मगर मैंने कभी इसे अपने रास्ते में नहीं आने दिया। हर इंसान अलग होता है और अगर किसी को कोई परेशानी है तो उसे इस बारे में खुलकर बात करनी चाहिए।
Shakuntala Devi is a WHOLE MOOD! #ShakuntalaDeviOnPrime 31st July onwards ❣️ @primevideoin @sonypicsprodns @abundantiaent #MagicalMonday ❣️
A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on Jul 19, 2020 at 10:15pm PDT

गौरतलब है कि विद्या बालन जल्द ही शकुंतला देवी की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। मैथमेटिक्स जीनियस और मानव कंप्यूटर के नाम से जानी जाने वाली शकुंतला देवी की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में विद्या बालन उनका किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। फिल्म में विद्या बालन के अलावा सान्या मल्होत्रा दिखाई देंगी। सान्या मल्होत्रा फिल्म में उनकी बेटी का किरदार निभा रही हैं। वहीं जिशु सेन गुप्ता और अमित साध भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। अनु मेनन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।
साउथ एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन को हुआ कोरोना, हुई होम क्वारंटीन

अन्य समाचार