कोरोना से बचने के लिए शाहरुख खान ने किया ये काम

महाराष्ट्र में, कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। अमिताभ सहित उनके परिवार के चार सदस्यों का अभी नानावती अस्पताल में इलाज चल रहा है। रेखा के बंगले को भी सील कर दिया गया है। इससे बॉलीवुड के कई कलाकार डर गए हैं। ऐसे में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने अपने बंगले मन्नत को चारों तरफ से प्लास्टिक से ढंकने का ध्यान रखा है। इस बंगले में शाहरुख अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्चों के साथ रह रहे हैं, उन्होंने कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए बीएमसी को 5 मंजिला कार्यालय भी दिया है।

बता दें, शाहरुख खान दो साल के ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं। वह राजकुमार हिरानी के साथ आव्रजन विषय पर आधारित एक सामाजिक नाटक की शूटिंग करेंगे। यदि लॉकडाउन और अनलॉक के कारण कोई समस्या नहीं थी, तो इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने की संभावना है। किंग खान ने 20 से अधिक फिल्मों के लिए स्क्रिप्ट पढ़ी है और वह अधिक फिल्म निर्माताओं के संपर्क में भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान ने हिरानी को योजना के अनुसार शूटिंग की तैयारी पूरी करने को कहा है। एसआरके अक्टूबर से पहले शूटिंग के लिए सहज नहीं है।
बृहन्मुंबई नगर निगम ने रविवार को कहा कि पिछले एक दिन में, कोविद -19 को मुंबई में 1 हजार 46 मामले मिले हैं, जिसके बाद मुंबई में कुल मामलों की संख्या 10,1,224 हो गई है। मुंबई में सक्रिय मामलों की संख्या 23 हजार 828 है, जबकि पिछले दिन 64 मौतों के बाद, 5 हजार 711 लोगों की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई है। राज्य द्वारा जारी किए गए नियमित बुलेटिन में कहा गया है कि मुंबई की वसूली दर 70% है और 55 दिनों में मामले दोगुने हो रहे हैं।

अन्य समाचार