कंगना रनौत गांव पहुंचीं अपनी नानी से मिलने, प्यारी तस्वीर बहन रंगोली चंदेल ने की शेयर

इन दिनों अपने इंटरव्यू और बयानों के चलते बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या, आउटसाइडर्स और इंडस्ट्री में नेपोटिज्म इन सभी मुद्दों पर अपने विचार रख रही हैं जिन्हें सुनने के बाद सब हैरान रह गए हैं।


पिछले कई महीनों से फिल्म्स की शूटिंग कोरोना वायरस लॉक डाउन इस वजह से रुकी हुई है और इसके चलते अपनी फैमिली के साथ कंगना इस समय को एन्जॉय कर रही हैं। सोशल मीडिया में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है और उसमें अपनी नानी के साथ कंगना बैठी दिखाई दे रही हैं। तस्वीर देख कर यह समझा जा सकता है किसी बात पर दोनों हंसते नजर आ रहीं हैं।
तस्वीर है लजीज व्‍यंजन की भी
रंगोली ने इंस्टाग्राम में तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, कंगना अपनी नानी के घर गईं जो साधोट नाम के गांव में है। यह छोटा सा गांव हिमाचल प्रदेश में स्थित है। रंगोली ने एक और तस्वीर शेयर की है जोकि किसी लजीज व्यंजन की लग रही है।
इससे पहले भी एक तस्वीर की थी शेयर
इससे पहले कंगना की एक तस्वीर रंगोली ने साझा की जिसमें वह पूजा करती दिखाई दे रही हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर रंगोली सक्रिय रहती हैं। कंगना से जुड़ी तस्वीरें, वीडियोज और अपडेट्स साझा रंगोली करती हैं।
कंगना आएंगी इन फिल्मों में नजर
तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायॉपिक 'थलाइवी', 'तेजस' और 'धाकड़' जैसी फिल्मों में कंगना दिखाई देंगी। इन फिल्‍मों का बेसब्री से ऐक्‍ट्रेस के फैंस इंतजार कर रहे हैं।

अन्य समाचार