सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल बदली, 'लिखा- काश मैं एक और बार तुम्हें.....'

बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से अलविदा कहे हुए एक महीना से ज्यादा का समय हो चुका है। हालांकि उनके जाने के गम से अभी तक भी उनके परिवार वाले, दोस्त और फैंस उभर नहीं पाए हैं। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता कृति सिंह उनको याद करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।


हाल ही में सुशांत के साथ श्वेता ने एक पुरानी तस्वीर अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर लगाई है। इतना ही नहीं उन्होंने सुशांत के लिए एक भावुक करने वाला पोस्ट भी लिखा है। सुशांत की मौत से बहन श्वेता अभी तक सदमे में है। हालांकि सुशांत का परिवार जिस दर्द और दुख से इस समय गुजर रहा है उस तकलीफ को शायद ही कोई और समझ सकता है। लेकिन सुशांत के फैंस के साथ श्वेता अपने मन की बातें साझा करती रहती हैं।
एक और बार काश मैं तुम्हें संभाल सकती
सुशांत की बहन श्वेता ने इस बार उनके लिए एक ही लाइन लिखी है। लेकिन उस लाइन में इतना दर्द है जिसे पढ़कर हर किसी का दिल छन्नी हो जायेगा। श्वेता ने लिखा, काश कि मैं एक और बार तुम्हें संभाल सकती। श्वेता ने अपनी प्रोफाइल फोटो के साथ इन्हें शेयर किया है। इस तस्वीर में श्वेता के साथ सुशांत की मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

श्वेता ने एक वीडियो सुशांत को याद करते हुए वीडियो साझा किया था
'अगर आप जख्म भर नहीं सकते तो उसे.....'
श्वेता ने इससे पहले एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, यदि आप कर सकते हैं तो मदद कीजिए, नहीं कर सकते तो हाथ जोड़ कर खड़े रहिए और देखते जाइए कि चीजें कैसे चल रही हैं। अगर आप जख्म भर नहीं सकते हैं तो उसे कुरेदिए मत- स्वामी विवेकानंद।
'उम्मीद है हमेशा खुश होगे तुम'
श्वेता ने सुशांत की मौत के एक महीने पूरे होने पर पोस्ट लिखते हुए कहा, तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे, लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं। लव यू भाई। उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश होगे।

अन्य समाचार