Khatron Ke Khiladi 10: फिनाले एपिसोड से गायब रहेंगे बलराज स्‍याल, कोरोना बना कारण!

ऐक्‍शन बेस्‍ड टीवी रियलिटी शो 'खतरों के ख‍िलाड़ी 10' का फिनाले एपिसोड जैसे-जैसे करीब आ रहा है, फैन्‍स की धड़कन बढ़ती जा रही है। रिपोर्ट्स बताते हैं कि शो का फिनाले एपिसोड 20 जुलाई यानी सोमवार को शूट हो चुका है। गोरेगांव की फिल्‍म सिटी में फिनाले एपिसोड के लिए शो के पुराने और नए कंटेस्‍टेंट्स जमा हुए। लेकिन इस शूट से मशहूर कमीडियन बलराज सयाल गायब रहे। हालांकि, जब इसके कारणों की पड़ताल की गई तो कोरोना संक्रमण को संभावित वजह माना गया।पंजाब में हैं बलराज, नहीं पहुंच सके मुंबईundefined'स्‍पॉटबॉय' की रिपोर्ट के मुताबिक, बलराज सयाल ने फिनाले एपिसोड में श‍िरकत नहीं करने के बारे में बेवसाइट से बात की। बलराज ने कहा, 'अभी मैं पंजाब में हूं, मुझे मुंबई आना था फिनाले शूट के लिए। नियम के मुताबिक, मुझे 14 दिनों के लिए क्‍वॉरंटीन होना था, क्‍योंकि मैं एक शहर से दूसरे शहर जा रहा हूं। मुझे 5-6 जुलाई को ही मुंबई पहुंचना था। लेकिन मैं वहां नहीं पहुंच सका।'

29 जून को आंटी का हो गया न‍िधनundefinedबलराज ने अपनी बातचीत में आगे यह भी बताया कि 29 जून को हार्ट अटैक से उनकी आंटी का निधन हो गया। इसलिए वह पंजाब में ही रुक गए। वह बताते हैं कि ऐसे वक्‍त में वह अपने माता-पिता के साथ रहना चाहते थे। उन्‍हें खुशी है कि शो मेकर्स ने उनके निर्णय का सम्‍मान किया है।
फिनाले के लिए बुल्‍गारिया में शूट क‍िया था ऐक्‍शनundefinedजाहिर तौर पर दर्शक और फैन्‍स फिनाले एपिसोड में बलराज को मिस करने वाले हैं। वह शो में कॉमेडी का पुट जोड़ते थे, जो ऐक्‍शन के साथ कॉमेडी का तड़का था। हालांकि, फिनाले एपिसोड में दर्शकों को बलराज के खतरनाक स्‍टंट देखने को जरूर मिलेंगे। ऐसा इसलिए कि उन्‍होंने इसकी शूटिंग बीते साल ही बुल्‍गारिया में पूरी कर ली थी।
कौन ले जाएगा KKK10 ट्रॉफी?undefinedबता दें कि बलराज के साथ ट्रॉफी के लिए करण पटेल, धर्मेश, करिश्‍मा तन्‍ना की टक्‍कर हो रही है। इस सीजन में तेजस्‍वी प्रकाश, श‍िविन नारंग, अदा खान, रानी चटर्जी, आरजे मलिश्‍का और अमृता खानविलकर ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

अन्य समाचार