Pics: सुशांत केस को लेकर राजीव मसंद से पूछताछ हुई पूरी, एक्टर पर लगाए थे कई आरोप

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 1 महीने से ज्यादा हो गए हैं लेकिन अभी तक मुंबई पुलिस के हाथ कोई पुख्ता सबूत नहीं लगा है, जिससे यह साबित हो जाए कि सुशांत का मर्डर हुआ है। वहीं इस सिलसिले में अब तक करीब 39 लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं जिनमें बॉलीवुड के कई बड़े नाम भी शामिल हैं।

सुशांत केस को लेकर राजीव मसंद से पूछताछ हुई पूरी इस बीच आज हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद को भी बांद्रा पुलिस स्टेशन में बुलाया गया था जहां लंबे समय तक पूछताछ चली। वहीं अब कुछ देर पहले राजीव की तस्वीरें सामने आई हैं जहां वह अपना बयान दर्ज करवा कर थाने से बाहर निकलते हुए नजर आए। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि राजीव ने अपने बयान में क्या कहा।
Mumbai: Film critic Rajeev Masand leaves from Bandra police station where he had come to record his statement in connection with actor Sushant Singh Rajput's suicide case. Statements of 39 people have been recorded so far in connection with the case. https://t.co/qduwPdZBIa pic.twitter.com/xEHYlEcCwG
लेकिन ये बात तो साफ है कि राजीव का बयान पुलिस के लिए काफी मायने रखता है क्योंकि उन्होंने सुशांत को लेकर की नेजेटिव बाते कही हैं। बता दें कि इससे पहले पुलिस ने यशराज फिल्म्स के कर्ताधर्ता आदित्य चोपड़ा को पूछताछ के लिए थाने बुलाया था। इस दौरान कई सारी बातें सामने निकल कर आईं। आदित्य ने अपने बयान में बताया कि सुशांत उनके साथ कॉन्ट्रैक्ट में जरूर थे लेकिन उन्होंने सुशांत को दूसरी फिल्मों को करने के लिए कभी नहीं रोका। आदित्य ने कहा कि सुशांत मेरे साथ तब भी कॉन्ट्रैक्ट में था जब उसने 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' की थी।
दरअसल, आदित्य ने संजय लीला भंसाली के आरोपों को गलत करार दिया और कहा कि 'रणवीर सिंह ने साल 2010 में ही फिल्म रामलील साइन कर लिया था जबकि साल 2012 में सुशांत ने यशराज फिल्म्स के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। ऐसे में ये मुमकिन ही नहीं है कि यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट होने की वजह से सुशांत ने भंसाली की रामलीला नहीं की।' बता दें कि भंसाली ने अपने बयान में कहा था कि 'सुशांत ने राम लीला और बाजीराव मस्तानी फिल्मों में काम करने से मना कर दिया गया था क्योंकि उस वक्त वह यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'पानी' में बिजी था। सुशांत को उस वक्त पानी पर फोक्स करने को कहा गया था।' भंसाली ने आगे ये भी बताया कि उन्होंने कभी सुशांत को अपनी फिल्मों से "ड्रॉप" नहीं किया था।

अन्य समाचार